expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Panchkula News : बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए हरको बैंक कृत संकल्प : डॉ अरविंद यादव

ग्राम समाचार न्यूज : पंचकूला : हरको बैंक के कर्मचारियों और वरिष्ठ अधिकारियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए हरको बैंक कृत संकल्प है और इसी दिशा में आज लोक निर्माण विभाग द्वारा की जा रही हरको बैंक कालोनी स्थित सड़क की रिकारपैटिग का शुभारंभ आज  हरको  बैंक  के चेयरमैन डॉ. अरविंद यादव और प्रबंध निदेशक श्री राहुल उप्पल ने किया. इस अवसर पर डॉ अरविंद यादव  ने कहा कि हरको बैंक लोगों की जनकांक्षाओं पर खरा उतरा है और इस बैंक जहां किसानों को सस्ती ब्याज दरों पर ऋण उपलब्ध करवाकर उनकी आय बढ़ाने में अमूल्य योगदान दिया है वहीं छोटे दुकानदारों और दस्तकारों को ऋण उपलब्ध करवाकर उनका जीवन सुखदब नाने के सपनों को साकार किया है।       


      ‌                      

हरको बैंक के प्रबंध निदेशक श्री राहुल उप्पल ने कहा कि मुझे हाल ही में इस बैंक का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है और मेरी सबसे बड़ी प्राथमिकता रहेगी कि इस बैंक को टैक्नोलॉजी के क्षेत्र में सरकारी क्षेत्र के बैंकों के बराबर की श्रेणी में लाकर खड़ा किया जाए और इसके लिए बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों को बेहतर प्रशिक्षण दिलवाया जाएगा।        ‌‌  ‌                        श्री उप्पल ने कहा कि इस बैंक  कालोनी में विभिन्न श्रेणी के 256 मकान  बनाए गए हैं और मुझे बताया गया है इनका निर्माण 2005 में किया गया था। अब इन मकानों

का आवश्यकता के अनुरूप जीर्णोद्धार करवाया जायेगा ताकि हमारे कर्मचारियों को रहने की  बेहतर सुविधा उपलब्ध हो सके और वे दिल लगा कर बैंक की प्रगति में अपना अमूल्य योगदान दे सकें।          


    ‌                       

इस अवसर पर हरको बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों ने चेयरमैन डॉ अरविंद यादव और प्रबंध निदेशक राहुल उप्पल का स्वागत किया गया. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें