Chandan News:बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य के पहल पर समय से दुकान बंद कराया

 ग्राम समाचार, चांदन। प्रखंड क्षेत्र के आनंदपुर ओपी अंतर्गत के भैरोगंज लालपुर मथुरा मोड़ इत्यादि बाजारों में सरकार की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए सभी दुकानदारों को आनंदपुर ओपी पुलिस गस्ती वाहन से माइकिंग करते हुए ससमय दुकान बंद कर देने को कहा गया। 



ज्ञात हो कि विश्व में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा गाइडलाइन जारी किया गया जिसमें मुख्य रूप से सोशल डिस्टेंस के तहत मास्क उपयोग के साथ-साथ दुकान बंद करने का समय निर्धारित शाम 6:00 बजे किया गया है। जिसमें आनंदपुर ओपी के भैरोगंज बाजार में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते देखा गया। जहां संक्रमण बढ़ने की अंदेशा बताया गया। 



कुछ ग्रामीणों के शिकायत पर भी प्रशासन के द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिए जाने के कारण इस संबंध में चंदन अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य को अवगत कराया गया। जिसमें अंचलाधिकारी के पहल पर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में अवर निरीक्षक शिव शंकर राम गश्ती वाहन से माइकिंग प्रचार कर दुकानदारों को कड़ी हिदायत देते हुए बताया कि कोरोना काल को देखते हुए समय पर दुकान बंद करा दें गाइडलाइन की पालन ना करने वाले दुकानदार पकड़े जाने पर दुकान सील करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें