Bounsi News: संध्या 6:00 बजे के बाद अगर खुली रहेगी कोई भी दुकानें, तो होंगी दुकानदारों पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई

ग्राम समाचार बौंसी,बांका। 

बौंसी बाजार स्थित जितनी भी दुकाने है वे सभी दुकाने संध्या 6:00 बजे के बाद अगर खुली रहेंगी तो दुकानदारों पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गुरुवार को एसडीएम मनोज चौधरी, अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता एवं थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह के द्वारा संध्या 6:00 बजे बौंसी बाजार के सभी दुकानों की दुकानों को बंद करवाया गया। एसडीएम ने थानाध्यक्ष एवं अंचलाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि, ऐसे दुकानदारों के दुकानों को 7 दिनों तक सील करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही। पदाधिकारियों के साथ बौंसी बाजार के स्टेशन रोड, दुमका रोड, 

डैम रोड सहित अन्य जगहों के दुकानदारों की दुकानों को बंद करवाया और तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया। जिसमें किराना दुकानदार रामबालक, फल फूल दुकानदार रविंद्र एवं चौक स्थित आर्य भवन मिठाई दुकान के कर्मी को पकड़ कर थाना ले जाया गया। एसडीएम ने बताया कि, इन तीनों को थाना में बाॅण्ड भरवा कर देर रात को छोड़ा जाएगा। जानकारी हो कि, कोरोना के गाइडलाइन का पालन कराने के लिए यह जांच और कार्रवाई की गई है। कई दुकानदारों को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। साथ ही प्रशासन की इस कार्रवाई से दुकानदारों के साथ साथ बेवजह बाजार में घूमने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है। प्रशासनिक कार्रवाई के कारण बाजार की दुकानें धड़ाधड़ बंद होनी शुरू हो गई। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें