expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Chandan News:जमुई जिले के लूटपाट किए गए मोबाइल बांका जिले में हुई बरामद

 ग्राम समाचार, चांदन,बांका। चांदन (बांका) प्रखंड क्षेत्र के आनंदपुर ओपी अंतर्गत कुसुम जोरी वार्ड नंबर 10 के बासुकी पोद्दार को चांदन पुलिस ने किया गिरफ्तार। ज्ञात हो कि जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र में 25/09/20 को दुकान लुटपाट हुई थी, लेपटॉप, मोबाइल इत्यादि लुटे गए थे। इसी क्रम में चकाई थाना में मामला काण्ड संख्या 181/20 धारा 461/379 की मामला दर्ज है। 



जिसकी सूचना पर चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार दल बल के साथ लुटे गए मोबाइल लोकेशन पर आनन्दपुर ओपी अन्तर्गत भैरोगंज बाजार स्थित जेवर दुकानदार बासुकी पोद्दार ग्राम कुसुम जोरी निवासी को मोबाइल सहित गिरफ्तार कर लिया। साथ में आनंदपुर पुलिस को सूचनार्थ करते हुए चांदन थाना लाया गया। जहां कड़ी पूछताछ करने के बाद जमुई जिले के शिकायत थाना पुलिस स०अ०नि संजय कुमार को सोंप दिया। इधर आरोपी बासुकी पोद्दार ने बताया कि लुट पाट की घटना से हमें कोई संबंध नहीं है। पुछे जाने पर बताया कि, हमें मोबाइल खरीदने की बिशेष जरूरी थी। जिसे लेकर अपने रिश्तेदार के कहने पर लाहावन (बक्सा) निवासी नवीन पासवान से 5800 रूपए में खरीद किया था। जिसे लेकर चकाई थाना पुलिस संजय कुमार ने बताया कि संदेह के आधार पर लुटे गए मोबाइल के साथ आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। जिससे मुख्य आरोपी तक पहुंचने की जांच चल रही है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें