expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Bounsi News: प्रशासन द्वारा भागलपुर हँसडीहा मुख्य मार्ग पर लगातार छापेमारी जारी, हिरासत में लिए गए आधे दर्जन होगा

ग्राम समाचार बौंसी,बांका। 

भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर बौंसी व बाराहाट थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर विभिन्न मामले को लेकर एसडीएम मनोज चौधरी के नेतृत्व में छापेमारी की गई। जिसमें आधे दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है प्राप्त जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के भलजोर चेक पोस्ट के निकट शिव पार्वती लाइन होटल में उत्पाद विभाग की टीम एवं एंटी लिकर टास्क फोर्स की टीम ने पहले छापेमारी की। छापेमारी में उत्पाद विभाग की टीम ने 59 बोतल विदेशी शराब होटल से बरामद की है। जबकि शराब की 35 खाली बोतलें भी बरामद की गई है। एसडीएम के निर्देश पर विद्युत विभाग की टीम के द्वारा भी यहां पर छापेमारी की गई है। बताया जा रहा है कि, बिजली चोरी का कार्य होटल संचालक बाराहाट निवासी रवि साह के द्वारा किया जा रहा था। साथ ही घरेलू सिलेंडर को कमर्शियल सिलेंडर में रिफिल कर भोजन बनाने का कार्य किया जा रहा था। होटल से आधा दर्जन मोबाइल छापेमारी में टीम के द्वारा जप्त किया गया और सभी मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाने का काम किया जा रहा है। हिरासत में लिए गए लोगों में होटल में खाना 

बनाने का काम कर रहे बाराहाट निवासी ब्रह्मदेव साह का पुत्र नीरज कुमार साह, भागेश्वरी गांव का 14 वर्षीय बालक मजदूर, बौंसी थाना क्षेत्र के राजा पोखर गांव की लोकेश हांसदा का पुत्र मोहनलाल हांसदा, झारखंड के दुमका जिला अंतर्गत सरैयाहाट थाना के चोराजोर गांव निवासी देवेश्वर प्रसाद के पुत्र बाल्मीकि कुमार के अलावा उसी होटल पर गैराज चला रहे देवघर के सारठ थाना क्षेत्र अंतर्गत कपसा गांव निवासी शमशेर अंसारी के पुत्र आफताब अंसारी को भी हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा बाराहाट मुख्य बाजार स्थित होटल संचालक के परिवार के चार सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बरहाल देर शाम तक पुलिस हिरासत में लिए गए महिला सहित चार लोगों से थाना में लंबी पूछताछ करती रही। बाद में महिला को छोड़ दिया गया है। सूत्रों के अनुसार हिरासत में लिए गए परिवारों के करीब आधा दर्जन मोबाइल को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है। पुलिस ने बाराहाट थाना क्षेत्र के भेड़ामोड स्थित एक घर को भी अपनी कस्टडी में ले लिया था। सूत्रों के मुताबिक हिरासत में लिए कुछ लोग पासर गिरोह के भी सदस्य हैं। बरहाल पुलिस द्वारा जप्त मोबाइल का लोकेशन निकाला जा रहा है। थाना में पुलिस के द्वारा अभी पूछताछ जारी है। उत्पाद विभाग की टीम के अधीक्षक अरुण मिश्रा, सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार, बौसी थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह के अलावा बाराहाट थाना अध्यक्ष भी मौजूद थे। इस मामले में एसडीओ ने बताया कि छापेमारी में 9 लोगों को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है। सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें