Rewari News : आज महिलाएं अपने हक को लेकर सचेत हुई हैं : वंदना पोपली

गांव पाली मैं नवनिर्मित राजकीय कन्या महाविद्यालय में चल रहे छात्राओ के एनएसएस  शिविर को भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट वंदना पोपली ने संबोधित किया। महिला सशक्तिकरण पर बोलते हुए वंदना पोपली ने कहा आज महिलाएं अपने हक को लेकर सचेत हुई हैं और उन्हें समान अवसर भी दिए जा रहे हैं महिलाओं ने अपनी काबिलियत से पूरे विश्व में नाम कमाया है  बहुत सी सफल महिलाएं दूसरी महिलाओं के लिए भी प्रेरणास्त्रोत बनी है अब एक सादा जीवन जीने वाली महिला भी समझने लगी है कि वह किसी से कम नहीं है।



वंदना पोपली ने छात्राओं को कुछ ऐसे टिप्स भी दिए जिससे वे खुद को सशक्त बना सकती हैं जिसमें पैसे बचाने की आदत. दूसरों की मदद और खुद का वकील बनना या खुद के लिए स्टैंड लेना  शामिल है। वंदना पोपली ने छात्राओं को साइबर क्राइम के बारे में भी जानकारी दी तथा छात्राओं को सावधान रहने के लिए भी बताया। इस अवसर पर राजकीय कन्या  महाविद्यालय पाली की एनएसएस प्रभारी नीलू किसनानी भी उपस्थित थी।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें