Rewari News : कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते फेस मास्क की अनिवार्यता के लिए एक माह का विशेष सुरक्षा अभियान चलाया जायेगा

राज्य सरकार के निर्देशों की अनुपालना में कोरोना महामारी के प्रति आम जनता को सजग करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक रेवाडी के आदेशानुसार जिला पुलिस रेवाडी द्वारा दिनांक 20.03.21 से 19.04.21 तक सार्वजनिक स्थानो पर फेस मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की पालना करवाने हेतु एक विशेष अभियान चलाया गया है। 

पुलिस अधीक्षक महोदय ने कहा कि भीड़-भाड़ वाले स्थानो पर जिला पुलिस रेवाडी द्वारा जागरूक अभियान चलाकर आम जनता को फेस मास्क व सामाजिक दूरी रखने बारे कोविड -19 के निर्देशो की पालना सख्ती से करवाई जायेगी। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला पुलिस फेस मास्क पहनने के प्रति जागरूक करेगी और निशुल्क मास्क वितरित करेगी और जो भी नागरिक राज्य सरकार के फेस मास्क पहनने संबंधित निर्देशो को अवहेलना करता पाया जाएगा उसका मास्क संबंधित चालान किया जाएगा।


पुलिस अधीक्षक महोदय ने सभी पर्यवेक्षण अधिकारीथाना प्रबन्धकचौकी इन्चार्ज व यातायात प्रबन्धक व सभी इन्चार्ज पी.सी.आर. को निर्देश दिये है कि अपने-अपने क्षेत्र में सिविल प्रशासन के अधिकारियो के साथ तालमेल कर भीड़ - भाड़ वाले स्थानो पर जागरूक अभियान चलाकर आम जनता को फेस मास्क व सामाजिक दूरी बनाकर कोविड -19 के निर्देशो की पालना सख्ती के साथ करवाएंगे। एक माह के अभियान में आम जनता को कोविड -19 महामारी से बचाने के लिए भीड- भाड वाली जगहो, बाजारबस स्टैण्ड और पार्को आदी जैसे भीड़ - भाड़ व सार्वजनिक स्थानो पर विशेष ध्यान देगे जहाँ कोविड नियमो की अनुपालना नहीं हो रही है । इस दौरान लोगो को सार्वजनिक स्थानो पर फेस मास्क पहनने के अनिवार्य महत्व के बारे में शिक्षित / जागरूक करेगे ।


पुलिस अधीक्षक महोदय ने आमजन से अपील की है कि कोरोना महामारी के चलते राज्य सरकार के निर्देशों की पालना कर निर्धारित तरीके से मास्क पहने व सामाजिक दूरी की पालना करें व जिला पुलिस को इस अभियान में अपना पूर्ण सहयोग दें।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें