expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया

थाना रामपुरा पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से कुल 56 पव्वे (14बोतल) अवैध शराब बरामद की है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के आदर्श नगर कतोपुर निवासी रोहतास के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को गुरुवार को सुचना मिली थी कि रोहतास पुत्र रामजीलाल निवासी आदर्श नगर रेवाड़ी अपनी दुकान के सामने गली मे शराब बेच रहा है। मिली सुचना के आधार पर बताई गई जगह पर जब पुलिस रैड करने पहुंची तो एक शक्श पुलिस को देखकर अपनी दुकान के आगे गली मे दिवार के साथ एक प्लास्टिक कट्टा उठाकर चलने लगा तो पुलिस ने उस शख्स को काबु करके उसका नाम पता पुछा तो उस शक्स ने अपना नाम रोहतास पुत्र रामजीलाल निवासी आदर्श नगर कतोपुर रेवाड़ी बतलाया तथा उसके कब्जे से बरामद प्लास्टिक के कट्टे को चैक किया तो उसके अंदर कुल 56 पव्वे (14बोतल) अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ थाना रामपुरा मे आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है।

 

मोटरसाइकिल जलाने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार :



थाना कोसली पुलिस ने मोटरसाइकिल जलाने के मामले में कार्यवाही करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान हिसार जिले के खरड निवासी बजरंग के रूप में हुई। जाँचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता संजय कुमार निवासी कोसली ने पुलिस को शिकायत दी थी कि गत 24 जनवरी को मैंने अपनी मोटर साईकिल अपने घर के बाहर खडी कर रखी थी। उसी दिन दोपहर बाद किसी व्यक्ति ने मेरी मोटर साईकिल में आग लगाकर जला दी। जिससे मेरी मोटर साइकल पुरी तरह से जल गई। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी। कार्यवाही के दौरान पुलिस ने मोटरसाईकिल जलाने वाले आरोपी का सुराग लगाकर मामले में कार्यवाही करते हुए मामले में संलिप्त आरोपी बजरंग पुत्र राजाराम निवासी खरड हिसार को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार :


थाना खोल के अंतर्गत कुण्ड चौकी पुलिस ने मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के गाँव खोरी निवासी अनूप श्योराण के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता नवीन कुमार निवासी गाँव गोठडा टप्पा खोरी रेवाडी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मैं 13 नवम्बर 2020 को रात के समय अपने भाई पवन के होटल के पास बनी दुकान पर मेरे दोस्त नरेन्द्र व होटल मे काम करने वाले कर्मचारी अनिल के साथ बैठा हुआ था। तभी अचानक 10-11 लडके अपनी गाड़ियों में बैठकर वहाँ आए। उन्होंने अपने हाथो मे डण्डे व राड ले रखी थी। जिससे उन्होंने मुझ पर हमला कर दिया। राहुल पुत्र बस्तीराम व मंजीत DJ वाला व अनुप निवासी खोरी ने अपने हाथ मे लिए हुए डण्डे व राड से मेरे हाथों पर चोटे मारी व अमित उर्फ लाला पुत्र गोविन्दराम व सचिन व कौशल निवासी पाली ने मेरे हाथ व पैरो पर चोटे मारी व इनके साथ 6-7 लडको ने मुझे चोटे मारी व मेरे साथी नरेन्द्र व अनिल होटल कर्मचारी को भी चोटे मारी और जान से मारने की धमकी देकर अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठ कर वहाँ से भाग गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्यवाही करते हुए मामले में संलिप्त दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए गुरुवार को मामले में संलिप्त तीसरे आरोपी अनूप श्योराण पुत्र राजेश श्योराण निवासी खोरी रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें