expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : किसान भवन में भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) संगठन की विशेष बैठक आयोजित हुई

रेवाड़ी की नई अनाज मंडी स्थित किसान भवन में भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) की संगठन जिला रेवाड़ी की एक अवश्यक बैठक हुई. प्रधान समय सिंह की अगुवाई में संगठन के जिला पदाधिकारियों एवम सदस्यों की मत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में संगठन को मजबूत बनाने और अधिक से अधिक सदस्य जोड़ने पर और आगे की रणनीति के बारे में विस्तृत चर्चा एवम विचार विमर्श किया गया।



उपस्थित वक्ताओं ने कहा कि समस्त पदाधिकारी अपने-अपने नजदीकी छेत्रो के गांवो में सघन संपर्क कर संगठन से अधिक से अधिक किसानों को जोड़ कर सदस्यता बढ़ाने का पूर्ण प्रयास कर सदस्यता में इजाफा करेंगे। सँयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर 23 मार्च को शहीद दिवस पर शहीद भगतसिंह वाली पीली पगड़ी बांध कर प्रदर्शन करेंगे। 26 मार्च को सुबह 10 बजे से रेवाड़ी में बंद एवम चक्का जाम का आयोजन कर परदर्शन करेंगे 28 मार्च होली के दिन तीनो काले कृषि कानूनो की प्रतियां जलाकर प्रदर्शन करेंगे. 

बैठक में रेवाड़ी जिला प्रधान समय सिंह के साथ जिला उपप्रधान कुलदीप सिंह भुड़पुर, युवा जिला प्रधान कमल यादव, बावल ब्लाक प्रधान जगदीश गुजर, कोसली ब्लाक प्रधान सवाचन्द नम्बरदार रोजहुवास, जाटूसाना ब्लाक प्रधान दयाकिशन ड्ढोकिया, रेवाड़ी ब्लाक प्रधान चुन्नीलाल, जाटूसाना ब्लाक उपप्रधान तरुण कुमार, रेवाड़ी ब्लाक उपप्रधान गुगन सिंह उर्फ राजकुमार, कार्यकारिणी सदस्य आजाद पूर्व सरपंच, उमेश यादव पालहवास, सुरेंदर कुमार रोझुवास, महेंद्र सिंह गंगायचा जाट बैठक में उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें