expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : नाबालिक लड़की को ब्लैकमेल कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

 

थाना धारूहेड़ा पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिक लड़की की विडियो व मेसेज के बहाने ब्लैकमेल करने पर आत्म हत्या के लिए मजबूर करने के मामले में कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी रेवाड़ी जिले के अलग-अलग गाँवों के रहने वाले हैं। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मेरी 17 वर्षीय लड़की 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह घर पर आई। उस समय घर पर कोई नही था। तब मेरी लड़की ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद उसने शोर मचाया तो मेरे पडोसी घर आए ओर मेरी लड़की को अस्पताल में दाखिल करवा दिया। वहाँ पर इलाज के दौरान मेरी लड़की की मृत्यु हो गई। इसके बाद स्कुल संचालक से पता करने पर स्कुल संचालक ने बतलाया था कि मृतका लड़की की क्लास के दो लडको ने मेरी लड़की की विडियो बना रखी थी ओर उसी के नाम पर वो उसे ब्लेकमेल करने की धमकी देते थे। उनसे मजबूर होकर मेरी लड़की ने जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका लड़की के पिता की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता अधिनियम व पोस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जाँच के दौरान पुलिस ने मामले में त्वरित  कार्यवाही करते हुए मामले में संलिप्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।    

 

14 वर्षीय नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार



थाना रामपुरा पुलिस ने 14 वर्षीय नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दी थी कि गत 10 मार्च को उसकी लड़की स्कूल गई थी। दोपहर बाद 1:00 बजे स्कूल की छुट्टी होने पर 2:00 बजे तक भी मेरी लड़की घर नही पहुंची तब मुझे सुचना मिली कि मेरी लड़की बनीपुर चौक पर खड़ी है। मैं वहाँ जाकर जब अपनी लड़की से मिली तो उसने रोते हुए मुझे बताया की आरोपी युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ होटल में ले गया और उसकी मर्जी के बिना उसके साथ गलत काम किया। आरोपी युवक ने मेरी लड़की से कहा था कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा। पुलिस ने पीडिता लड़की की माताजी की शिकायत पर लड़की का मैडीकल करवाकर पोस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।   

युवक से 5000 रूपए व कान में पहनी हुई सोने की बाली छीनने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

थाना रामपुरा पुलिस ने युवक से 5000 रूपए व कान में पहनी हुई सोने की बाली छीनने के मामले में कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान शास्त्री नगर रेवाड़ी निवासी विशाल, प्रवीण उर्फ बाबा व विकास के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता संदीप कुमार निवासी मेरठ यूपी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह और उसका दोस्त धर्मेन्द्र निवासी हापुड यूपी अपने निजी काम से शास्त्री नगर रेवाड़ी आए थे। दोपहर के करीब जब वे मीट की दुकान के पास पहुंचे तो तीन लडको ने उनका रास्ता रोक लिया। जिसमे एक लड़का मोटरसाईकिल पर बैठा था ओर दो उसके साथ खड़े थे। उन्होंने हमसे कहा कि तुम्हारे पास कितने पैसे हैं। मैं डर गया ओर मैंने कहा कि हम यूपी के रहने वाले हैं। तभी उनमे से एक लडके ने मेरा मोबाइल छीन लिया और बाकी दो लडको ने मुझे पकडकर जबरदस्ती मेरा पर्स छीन लिया और उसमे रखे 5000 रुपये निकाल लिए। मैंने कहा कि पैसे रख लो लेकिन मेरा मोबाइल दे दो। इसके बाद उन्होंने मेरा मोबाइल मुझे दे दिया। इसके बाद उन्होंने मेरे कान की सोने की बाली निकाल ली और वहां से भाग गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्यवाही करते हुए तीनो आरोपियों विशाल पुत्र नेमीचंद, प्रवीण उर्फ बाबा पुत्र करमबीर, विकास पुत्र सत्यवान निवासी शास्त्री नगर रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें