Rewari News : शराब बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 86 बोतल 2 पव्वे अवैध शराब बरामद की

थाना माडल टाऊन रेवाडी पुलिस ने अवैध शराब सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार -86 बोतल 2 पव्वे अवैध शराब बरामद



थाना माडल टाऊन रेवाडी पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से कुल 86 बोतल 2 पव्वे अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कतोपुर रेवाड़ी निवासी पियूष गुप्ता व नाईवाली रेवाड़ी निवासी तुषार उर्फ तेजस्वी के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की मगंलवार को गस्त के समय पुलिस को सुचना मिली थी कि पियुष गुप्ता व उसका दोस्त तुषार उर्फ तेजस्वी स्कुटी पर अवैध शराब लेकर रेवाडी की तरफ जाने वाले है। मिली सुचना के आधार पर बताई गई जगह पर पुलिस ने नाकाबन्दी करके वाहनों की जांच शुरू कर दी कुछ समय बाद एक स्कुटी पर सवार दो नौजवान लड़के शराब पेटियां लेकर आते हुए दिखाई दिये जिनको रोककर पुलिस ने उनका नाम पता पुछा तो स्कुटी चालक ने अपना नाम पियुष गुप्ता पुत्र अनुप कुमार निवासी कतोपुर व पीछे बैठे लड़के ने अपना नाम तुषार उर्फ तेजस्वी पुत्र जितेन्द्र निवासी नाई वाली रेवाडी बतलाया इसके बाद पुलिस ने स्कुटी को चैक किया तो पियुष के पैरो मे अवैध शराब की 5 पेटी व पीछे बैठे तुषार के घुटनों में 2 शराब की पेटियां रखी हुई थी। जिनको खोल के चैक किया गया तो उसमे कुल 86 बोतल 2 पव्वे अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना माडल टाऊन रेवाडी मे आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उपरोक्त दोनो आरोपियों को गिरफतार कर लिया है।

 

घर मे घुसकर मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

सीआईए रेवाडी व थाना धारूहेड़ा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए घर मे घुसकर मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के गाँव अलावलपुर निवासी विजय उर्फ विनीत के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता सुरेन्द्र कुमार निवासी गांव अलावलपुर ने पुलिस में शिकायत दी थी कि गत 11 मार्च को मेरे पिताजी बलजीत घर के बाहर गली मे बैठे हुए थे तभी गौरव व विजय अपनी गाडी लेकर गली के अन्दर से तेज गति से गुजरे, जिस पर मेरे पिताजी ने उन्हे गाडी धीरे चलाने के लिये कहा तब वो दोनो वहाँ से चले गए तथा लगभग आधे घण्टे बाद गौरव व उसका भाई विजय व उनके साथ 15/20 लडके बाईको पर सवार होकर अपने हाथो मे लाठी डन्डे लेकर हमारे घर के अन्दर घुस गये तथा मेरे व मेरे पिताजी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने मेरे पिताजी को थप्पड मारे व मुझे हाथ व पैरो मे चोटे मारी झगडे का शोर सुनकर मेरा भाई संजू हमे छुडाने के लिये आया तो उन्होंने उसे भी थप्पड मुक्को से मारा तथा गांव के लोगो को आता देख वे हमे जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।पुलिस को सुचना मिलने पर पुलिस मोका पर पहुंची तथा शिकायतकर्ता कि शिकायत पर मारपिट का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। पुलिस ने मगंलवार को मामले मे कार्यवाही करते हुए मामले मे सलिंप्त विजय उर्फ विनित पुत्र धर्मिन्द्र निवासी अलावलपुर जिला रेवाडी को गिरफतार कर लिया है।  

 

नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने के मामले में आरोपी को पनाह देने व उसकी सहायता करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार-

थाना शहर रेवाड़ी के अन्तर्गत जगन गेट चौकी पुलिस ने नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांचकर्ता ने बतलाया कि रेवाडी की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दी थी की गत 27 मार्च को मेरी लड़की स्कूल गई थी तथा स्कुल की छुट्टी होने के बाद वो घर नही पहुंची। उसके बाद सब जगह ढूंढने पर भी उसका कही पता नही चला। मेरी नाबालिक लड़की को राजस्थान के झिराणा निवासी सुरेन्द्र बहला-फुसलाकर ले गया है। वह मेरी लड़की से जबरदस्ती फोन पर बात करता था। पुलिस ने शिकायतकर्ता महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरु जांच शुरु कि थी। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी की सहायता करने व पनाह देने के मामले मे दो आरोपियो दलीप पुत्र बनवारीलाल निवासी झिराणा जिला सीकर राजस्थान व विशाल निवासी काजीवाडा को गिरफ्तार किया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें