Rewari News : 14 वर्षीय नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने के मामले में सलिंप्त होटल मैनेजर गिरफतार

महिला को बांधकर उसके साथ मारपीट करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार-

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने महिला को बांधकर उसके साथ मारपीट करने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के गाँव बिठवाणा निवासी कृष्ण कुमार के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता पीड़िता आशा पत्नि हितेश गाँव बिठवाणा रेवाड़ी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि जायदाद में मेरे पति हितेश के हिस्से में उनकी पुरानी हवेली आई हुई है। जिसमें मेरी सास सावित्री रहती है। गत 18 फरवरी को 8:30 बजे से पहले मेरे पति हितेश ने हवेली को ताला लगा दिया था। मैं रात को हवेली मे जा रही थी तब मदिंर के पास मेरी जेठानी प्रमीला, जेठ कृष्ण व उनके बच्चे मुझे पकडकर अपने घर ले गए। इसके बाद उन्होंने मुझे रस्सी व बेल से पिल्लर पर बांधकर मेरा मुंह कपडे से बांधकर उन सब ने मिलकर मुझे लाठियो से मारा। इसके बाद जब मेरे बच्चे व पति वहां पहुंचे तो उन्होंने उनको भी लठो से चोटे मारी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। तथा मामले मे कार्यवाही करते हुए पुलिस ने  आरोपी कृष्ण कुमार पुत्र बीरसिंह निवासी गाँव बिठवाणा रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।

  

 

थाना रामपुरा पुलिस ने 14 वर्षीय नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में होटल मैनेजर गिरफतार किया है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दी थी कि गत 10 मार्च को उसकी लड़की स्कूल गई थी। दोपहर बाद 1:00 बजे स्कूल की छुट्टी होने पर 2:00 बजे तक भी मेरी लड़की घर नही पहुंची तब मुझे सुचना मिली कि मेरी लड़की बनीपुर चौक पर खड़ी है। मैं वहाँ जाकर जब अपनी लड़की से मिली तो उसने रोते हुए मुझे बताया की आरोपी युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ होटल में ले गया और उसकी मर्जी के बिना उसके साथ गलत काम किया। आरोपी युवक ने मेरी लड़की से कहा था कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा। पुलिस ने पीडिता लड़की की माताजी की शिकायत पर लड़की का मैडीकल करवाकर पोस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले में संलिप्त आरोपी होटल मैनेजर जितेन्द्र पुत्र जीतू निवासी रोहताश निवासी झाडका जिला अलवर को भी गिरफ्तार कर लिया है।  

 

 

होली एवं धुलण्डी   के पर्व पर हुड़दंग करने वालो पर होगी कार्यवाही:-

पुलिस अधीक्षक रेवाडी ने बतलाया है कि पुलिस द्वारा होली एंव धुलण्डी  के उत्सव के दौरान किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए तैयारियां पूर्ण कर ली गई है एवं होली एंव धुलण्डी के त्योहार के दौरान सभी पुलिस अधिकारियों, थाना प्रभारियों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के लिए निर्देश जारी किये गए हैं। सभी प्रयवेक्षण अधिकारियो को अपने-अपने इलाकान्तगर्त कानून व्यवस्था बनाए रखने के ओवर आल इन्चार्ज नियुक्त किए गए है। पुलिस द्वारा शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर शिकंजा कसने के लिए एल्कोसेंसर का भी इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावाहोली के त्योहार के दौरान हिंसा और बर्बरता की संभावित घटनाओं पर भी पुलिस नजर रखेगी। उन्होंने  निर्देश दिए है कि ड्रंक एंड ड्राइव की जांच के लिए विशेष नाके लगाए गए हैं। इसके अतिरिक्त रेलवे स्टेशन/ बस स्टैंड/मॉल सभी धार्मिक स्थानो व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर गश्त व चैकिंग के लिए पुलिस कर्मियों को लगाया गया है ताकि छेड़छाड़ व अन्य घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने निर्देश दिए है कि हरियाणा सरकार के निर्देशानुसार जिला उपायुक्त रेवाड़ी ने होली पर्व पर सार्वजानिक स्थानों में आयोजनो पर रोक लगाई हुई है। जिस कारण होली पर भीड़ एकत्रित करने की मनाही रहेगी। इसलिए अपने घरों में रहकर ही अपने परिवार के साथ होली का त्योंहार मनाए। हरियाणा सरकार द्वारा जारी आदेशो की पालना के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस की अलग से टीमें गठित की गई है जो होली के पर्व पर निगरानी रखेंगी और नियमों की अवहेलना करने वालो के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही करेंगी। इसलिए आमजन हरियाणा सरकार द्वारा कोविड-19 के संबंध मे जारी की गई गाईडलाईन्स की पालना करके घर में ही अपने परिवार के साथ होली का त्यौहार मनाए। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें