Bounsi News: भलजोर चेक पोस्ट पर ट्रक चालकों के द्वारा पुलिस पर किया गया पथराव

ग्राम समाचार बौंसी बांका। 

हंसडीहा भागलपुर स्टेट हाईवे पर भलजोर चेक पोस्ट के पास ट्रक चालकों के द्वारा पुलिस पर पथराव कर दिया गया। यह घटना सोमवार देर रात की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भलजोर चेक पोस्ट पर शाम होते ही ओवरलोडेड गिट्टी और बालू ट्रक के अलावा अन्य वाहनों की भीड़ लगनी शुरू हो गयी। इसी क्रम में ओवरलोडेड वाहनों की जांच करने के लिए देर रात एसडीओ मनोज चौधरी चेक पोस्ट पर पहुंचे। चेकपोस्ट पर खड़े ओवरलोडेड ट्रक को पीछे करने का निर्देश देने लगे ओवरलोडेड गिट्टी और बालू लदे ट्रक के द्वारा जहां-तहां खड़ा कर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया था। जिस कारण बौंसी की ओर से जाने वाली वाहनों की लंबी कतार लगनी शुरू हो गई थी। मौके पर ट्रक चालकों को पूछने पर बताया कि, प्रशासन के द्वारा झारखंड की सीमा में प्रवेश करने वाले ओवरलोडेड वाहनों को पकड़ने का काम किया जा रहा था। इसी वजह से आक्रोशित 

ट्रक चालकों के द्वारा पथराव शुरू कर दिया गया। चेक पोस्ट पर तैनात मजिस्ट्रेट और पुलिस कर्मियों ने उनको खदेड़ना शुरू कर दिया। इस घटना की सूचना वरीय पदाधिकारियों को दी गई। जिसके बाद एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव, खनन पदाधिकारी महेश्वर पासवान, डीटीओ, उत्पाद अधीक्षक अरुण मिश्रा, अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, वीडियो पंकज कुमार, बौंसी थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह, बाराहाट थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर, पंजवारा थाना की पुलिस के अलावा अन्य पुलिसकर्मियों को बुला लिया गया। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं दूसरी ओर एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि, मुख्य मार्ग से जाम हटाने का काम किया जा रहा था। जिस कारण ट्रक चालकों के द्वारा विरोध किया गया और पथराव शुरू कर दी गई है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें