expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: उत्पाद विभाग की टीम ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार बांसी बांका। 

बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग पर उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार की शाम वाहन जांच के दौरान एक पिकअप गाड़ी में भारी मात्रा में विदेशी शराब जप्त किया है। साथ ही 2 शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार गाड़ी नंबर बीआर 11 सीजी 6548 की तलाशी लेने के क्रम में, चोकर की बोरियों के नीचे छुपाए गए विदेशी शराब का 49 पेटी, जिसमें 441 लीटर शराब बरामद किया गया। साथ ही दो शराब 

तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया। जानकारी देते हुए अवर निरीक्षक प्रभात कुमार झा ने बताया कि, मो० निहाल और ब्रजेश कुमार दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों शराब लेकर जीतापुर, थाना मुरलीगंज, जिला मधेपुरा के अमन सिंह को देने जा रहे थे। उक्त दोनों शराब तस्कर उसी ग्राम के रहने वाले हैं। वाहन के मालिक मन्जय यादव शराब माफिया अमन सिंह का पार्टनर बताया जारहा है। इन चारों पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें