Bounsi News: गोपालपुर विधायक द्वारा जमीन कब्जा करने के मामले में निबंधन कार्यालय कर्मी ने किया स्थल निरीक्षण

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

प्रखंड क्षेत्र स्थित श्याम बाजार में गोपालपुर विधायक द्वारा जमीन को कब्जा करने के मामले में निबंधन कार्यालय कर्मी ने स्थल का निरीक्षण किया है। रजिस्ट्री कराए गए जमीन पर दखल करने के इरादे से 7 मार्च को हथियार के साथ जदयू के विधायक गोपाल मंडल एवं श्याम बाजार के स्थानीय ग्रामीणों के बीच झड़प के बाद यह मामला तूल पकड़ने लगा है। शनिवार को मौके पर निबंधन कार्यालय के कर्मी ने उक्त स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। इस दौरान जमीन रजिस्ट्री की जांच भी शुरू 

कर दी गई है। बांका निबंधन कार्यालय से प्रधान लिपिक मदन चंद्र एवं फोटोग्राफर अनिल कुमार के साथ उक्त जमीन पर पहुंचे और जमीन की फोटोग्राफी करते हुए जांच शुरू कर दी। वहीं उन्होंने बताया कि, जांच करने के उपरांत रिपोर्ट वरीय पदाधिकारी को सौंपा जाएगा। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मालूम हो कि, गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नीरज कुमार उर्फ गोपाल मंडल के द्वारा 7 मार्च को जमीन कब्जा करने के इरादे से हथियार के साथ मौके पर पहुंचे तो, ग्रामीणों ने उन्हें बंधक बना लिया था। हालांकि विधायक ने यह स्पष्ट तौर पर कहा था कि, मैं सिर्फ जमीन देखने गया था। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें