Banka News: जिलाधिकारी द्वारा अपराधियों के अद्यतन स्थिति की समीक्षा को लेकर की गई आवश्यक बैठक

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। 

जिला पदाधिकारी, बांका की अध्यक्षता में उनके कार्यालय वेश्म में शुक्रवार को जिला लोक अभियोजक, अपर लोक अभियोजक, विशेष लोक अभियोजक,प्रभारी जिला अभियोजन पदाधिकारी, बांका के साथ बैठक की गई। बैठक में गंभीर प्रकृति के अपराधों का अद्यतन स्थिति की समीक्षा की गई। साथ ही किन अभियोजकों के पास कितने-कितने एवं किन-किन मामलों के केश है उसके त्वरित निष्पादन के लिए किस प्रकार की सहयोग की आवश्यकता है इस बिंदु पर चर्चा की गई। महत्वपूर्ण अभियोग की सूची पर विशेष ध्यान देकर सजा दिलाने के प्रयासों में तेजी 

लाने को कहा गया ताकि अपराध पर लगाम लगाया जा सके जिसका समाज पर साकारात्मक प्रभाव पड़े। प्रभारी पदाधिकारी विधि शाखा, बांका द्वारा अभियोजन निदेशालय, बिहार, पटना द्वारा हत्या, बलात्कार, डकेती, मानव व्यापार एवं अन्य भ्मउपवने बतपउमे अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति, मद्यनिषेद्य, एन0डी0पी0एस0, पाॅक्सो एक्ट के 100 चिन्हित मामलें को अभियोजन निदेशालय को उपलब्ध कराने का निदेश दिया गया । बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री अरविन्द कुमार गुप्ता,बांका, विधि शाखा के प्रभारी पदाधिकारी श्री सतेन्द्र कुमार,बांका, उत्पाउद अधीक्षक, मद्यनिषेध,बांका, जिला कल्याण पदाधिकारी श्री चन्द्रदेव महतो,बांका उपस्थित थे। 

 कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें