Rewari News : छुरियावास ग्राम में विश्व हिंदू परिषद द्वारा अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर के लिए संमपर्ण निधि एकत्रित की गई



अवधपुरी मै फिर से मन्दिर, जय जय जय श्रीराम आज जिला रेवाड़ी के छुरियावास ग्राम में विश्व हिंदू परिषद के सामाजिक समरसता प्रांत प्रमुख डॉक्टर लक्ष्मीनारायण शर्मा व विभाग सामाजिक समरसता प्रमुख श्री रामप्रसाद यादव के नेतृत्व में अयोध्या जी में बन रहे श्रीराम मंदिर के लिए संमपर्ण निधि एकत्रित की गई सभी गांव वालों ने बहुत ही उत्सुकता से भाग लिया तथा पूरा सहयोग दिया जिसमें अनेक लोग में भागीदारी निभाई। विश्व हिन्दू परिषद् के प्रचार प्रसार प्रमुख प्रदीप वशिष्ठ ने बताया कि विहिप के जिला अध्यक्ष राधेश्याम मित्तल एवम् जिलामंत्री नरेन्द्र जोशी के नेतृत्व में सभी स्थानों पर टोली बनाई गई है और सभी रामभक्त जोर शोर से, इस रामकाज में लगे हुए हैं। जिला सह-मंत्री राजकुमार यादव ने कहा कि श्रीराम मन्दिर हेतु निधि संग्रह का कार्य 27 फ़रवरी 2021 तक चलने वाला है, प्रत्येक   घर में रामभक्तों की कोई ना कोई टोली जा चुकी है या जाने वाली है। कृपया आप सभी इस प्रभुकार्य में अवश्य सहयोग करें। क्योंकि प्रभु श्रीराम का भव्यमन्दिर रामभक्तों के द्वारा दी गई, निधि से ही बनने वाला है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें