Rewari News : SP की अध्यक्षता में रेवाडी पुलिस लाईन मे कल्याण गोष्ठी का आयोजन किया गया



शुक्रवार शाम दिल्ली रोड स्थित पुलिस लाईन में पुलिस अधीक्षक रेवाडी की अध्यक्षता में पुलिस कर्मचारियों के लिए कल्याण गोष्ठी आयोजित की गई। कल्याण गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले में तैनात पुलिस कर्मचारियों की समस्याएं सुनी गई और अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया गया। पुलिस अधीक्षक ने उन पुलिसकर्मियों को भी सम्मानित कियाजिन्होंने पुलिस में रहकर बेहतरीन कार्य किया। प्रशंशा पत्र देकर पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया।



पुलिस अधीक्षक ने उन समस्याओं जिनका गोष्ठी में समाधान नहीं हो सकाउन समस्याओं को दूर करने के लिए संबंधित अधिकारी/कर्मचारियों को निर्धारित समय में समाधान करने के लिए सख्त निर्देश दिए है। जिला पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों के साथ-साथ सरकारी आवासों में रहने वाले उनके परिवारो की भी समस्याएं भी सुनी है। कल्याण गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक ने बैठक में मौजूद अधिकारियों/कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिये गये कि वो अपने-पुलिस स्टेशनपुलिस लाईन व कार्यालय में सफाई पर विशेष ध्यान दे। उन्होने बैठक में मौजूद सभी कर्मचारियों से कहा कि अपनी डयुटी पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करे और उन्हें किसी तरह की कोई भी समस्या आती है तो उसकी जानकारी उनके समक्ष पेश होकर या मोबाइल पर मैसेज देकर बता सकते है। इस दौरान पर्यवेक्षण अधिकारियो व थाना प्रभारी सहित अन्य पुरुष व महिला पुलिस कर्मचारी भी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें