Rewari News : हाॅट चिल्लीज एण्टरटेमेण्ट ग्रुप और एस.एस.पी. ग्रुप द्वारा PC का आयोजन किया गया

रेवाड़ी, 12 फरवरी । होटल परिचय में हाॅट चिल्लीज एण्टरटेमेण्ट ग्रुप और एस.एस. पी. ग्रुप द्वारा प्रेस कानफै्रंस का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता एस.एस.ग्रुप के डारेक्टर पवन कुमार ने की। प्रेसवार्ता का संचालन संगीता मोहरवाल और नीरू भारद्वाज ने संयुक्त रूप से किया। उन्होने बताया कि हाॅट चिल्लीज एण्टरटेंमेण्ट ग्रंुप के तत्वाधान में एस.एस.पी. ग्रुप.द्वारा मिस टशन फैशन क्यूीन का आयोजन किया जा रहा है जिसका पहला ओडिशन और रेंप शौ रेवाड़ी में 28 फरवरी को होगा जिसमें रेवाड़ी, भिवाड़ी, झझर, नारनौल, महेन्द्रगढ़ से प्रतिभागी भाग लेंगी। 



रेवाड़ी मे आयोजित कार्यक्रम में से पहले पांच को मिस टशन क्यून के फाईनल में प्रवेश दिया जायेगा। रेवाड़ी के बाद करनाल, चण्डीगढ़, रोहतक, फरिदाबाद, नोएडा, गुरूग्राम में होगा। इसके बाद गुरूग्राम मे ही मिस टशन क्यून का फाईनल होगा। प्रेसवार्ता में हाॅट चिल्लीज एण्टरटेंमेण्ट ग्रुप के डारेक्टर संजीव वोहरा, आल इंडिया ऐंटी क्राईम ऐशोसियेश के प्रधान अग्रसेन अग्रवाल, एम. जी. डांस अकेडमी के संचालक मनोज जाटू, ऐच आर. राजीव शर्मा, नरेश बिग्गा उपस्थित रहे ।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें