expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : CIA पुलिस ने अवैध हथियार ऱखने के मामले में एक आरोपी को हथियार सहित किया गिरफतार

                                        


सीआईए रेवाडी ने पुलिस अधीक्षक रेवाडी के दिशानिर्देशानुसार अवैध हथियार रखने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से एक देशी कट्टा बरामद किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान भटसाना निवासी महिपाल उर्फ महेन्द्र के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को बुधवार को सुचना मिली की महीपाल उर्फ महेन्द्र पुत्र रामनिवास गाँव भटसाना अवैध हथियार रखता है तथा इस समय भटसाना अडडा पर हथियार सहित खड्डा है, जिसने लाल टी शर्ट पहनी हुई है। पुलिस को मिली सुचना अनुसार बतलाये हुए स्थान भटसाना अडडा पर पहुंची तो सामने एक लडका लाल रंग की टी शर्ट पहने हुए खडा दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखकर तेज कदमो से चलने लगा तब पुलिस ने उस शक्स को काबु करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम महिपाल उर्फ महेन्द्र पुत्र रामनिवास गाँव भटसाना थाना धारुहेडा जिला रेवाडी बतलाया तथा उसकी तलाशी लेने पर पहनी हुई लोवर से एक देसी कट्टा 315 बोर बरामद हुआ । आरोपी के खिलाफ थाना धारुहेडा मे आर्मस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी महिपाल उर्फ महेन्द्र पुत्र रामनिवास गाँव भटसाना को गिरफतार कर लिया है।  

 

रेवाडी पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को किया गिरफतार, कुल 36 बोतल शराब बरामद-


थाना रामपुरा पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से कुल 36 बोतल अवैध शराब बरामद की है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान जसवंत नगर कतोपुर निवासी शुभराम के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की बुधवार को गस्त के दौरान पुलिस को सुचना मिली की शुभराम पुत्र जयमल सिंह निवासी जसवन्त नगर कतोपुर अवैध शराब बेचने का काम करता है तथा आज अपनी दुकान के आगे प्लास्टिक कट्टा मे शराब की बोतल रखकर बेच रहा है। पुलिस मिली सुचना पर शुभराम की दुकान के पास पहुंची तो वंहा पर एक शक्श दुकान के सामने से प्लास्टिक कट्टा उठाकर पुलिस को देखकर तेज कदमो से चलने लगा तब पुलिस ने उस शक्स को काबु करके नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम शुभराम पुत्र जयमल निवासी जसवन्त नगर कतोपुर बतलाया तथा शुभराम के हाथ मे प्लास्टिक कट्टा को खोलकर चैक किया तो उसमे कुल 36 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना रामपुरा मे आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफतार कर लिया है।   

 

सीआईए रेवाडी पुलिस ने मादक पदार्थ बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए दो आरोपियो को किया गिरफतार- 1 किलो 114 ग्रांम गांजा किया बरामद-


सीआईए रेवाडी पुलिस ने पुलिस अधीक्षक रेवाडी के दिशानिर्देशानुसार मादक पदार्थ बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए दो आरोपियो को गिरफतार करके उसके कब्जा से 1 किलो 114 ग्रांम गांजा बरामद किया है। गिरफतार किए आरोपियो की पहचान महेन्द्रगढ जिला के खेडी तलवाना निवासी रोहित व भिवानी जिला के गौरीपुर निवासी इन्द्रजीत व के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की सीआईए रेवाडी को पुलिस को बुधवार की रात को गस्त के समय सुचना मिली की रोहित पुत्र फतेहसिंह निवासी खेडी तलवाना मादक पदार्थ बेचने का काम करता है। जो अभी एक गाडी मार्का इटोस मे गांजा लेकर बलवाडी की तरफ आ रहा है। पुलिस ने मिली सुचना अनुसार खोल से बलवाडी रोड पर भैरु मन्दिर के पास खोल की तरफ नाका बन्दी शुरु की तो कुछ समय बाद खोल की तरफ से एक गाडी आती हुई दिखाई दी जिसको पुलिस कर्मचारी ने टार्च का ईशारा करके रुकवाया तो कार चालक ने एक दम कार को भगाने का प्रयास किया तब पुलिस ने कार चालक व उसके साथ बैठे शक्स को काबू करके उनका नाम पता पुछा तो कार चालक ने अपना नाम इन्दजीत पुत्र अत्तर सिंह निवासी गौरीपुर जिला भिवानी व साथ मे बैठे शक्स ने अपना नाम रोहित पुत्र फतेहसिंह निवासी खेडी तलवाना बतलाया। तथा कार की तलाशी लेने पर रोहित कि सीट के निचे एक पोलीथीन मे कुल 1 किलो 114 ग्रांम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने थाना खोल मे एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके दोनो आरोपियो रोहित पुत्र फतेहसिंह निवासी खेडी तलवाना व इन्दजीत पुत्र अत्तर सिंह निवासी गौरीपुर जिला भिवानी को गिरफतार कर लिया है तथा गाडी को भी कब्जे मे ले लिया है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें