expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : NH-71पर रोहड़ाई मोड़ के पास निजी स्कूल बस की ट्रॉला के साथ टक्कर, हादसे में एक दर्जन बच्चे घायल, ट्रामा सेंटर में भर्ती

रेवाड़ी में आज सुबह एक निजी स्कूल की बस की ट्रॉले के साथ जोरदार टक्कर हो गई। हादसा एनएच-71 पर रोहड़ाई मोड़ के पास हुआ। इस हादसे में बस चालक और एक टीचर समेत एक दर्जन के करीब बच्चे घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर और निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है घायलों में चालक और कुछ बच्चो को छोड़ शेष की सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है। हादसे का कारण बस की ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। हादसे के बाद स्कूल बस आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं हादसे की सूचना के बाद जिला उपायुक्त यशेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और बच्चो का हालचाल जाना। 

जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के पाल्हावास गांव स्थित अपैक्स सीनियर सेकंडरी स्कूल की बस स्कूली बच्चो और स्टाफ को लेकर जा रही थी जैसे ही स्कूल बस रोहड़ाई मोड़ के पास पहुंची तभी सड़क किनारे खड़े एक ट्रॉले से टकरा गई इस हादसे में बस चालक समेत बस में सवार एक दर्जन छात्र छात्राओं और एक टीचर घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है हादसे के बाद ट्रॉला चालक मौके से फरार हो गया। इस पुरे मामले में स्कूल प्रबंधन की लापरवाही भी सामने आई जो सरकार के नियमो को ताक पर रखकर छोटे बच्चो को स्कूल बुलाया जा रहा है। मीडिया के सामने कुछ बताने की बजाय लीपापोती करता दिखाई दिया। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें