Rewari News : सट्टा खाई वाली करने के आरोप में एक युवक गिरफतार, आरोपी के कब्ज़े से 26 सौ रुपए सट्टे की रकम बरामद

 सीआईए धारुहेडा पुलिस ने सट्टा खाई करने वाले एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से कुल 2600/- रुपए बरामद किए है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान वासी मकान नं बागोवाली मुजफफरनगर थाना नई मण्डी मुजफफरनगर जिला उतरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिला के बागोवाली निवासी मोहम्मद शाहनबाज के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की सीआईए धारुहेडा पुलिस को सुचना मिली की बस अड्डा धारुहेडा फ्लाई ओवर के नजदीक शराब के ठेका के पास बैठा एक आदमी लाल काली गिटी पर पैसे दावं पर लगाकर जगह सरेआम पर जुआ खिला रहा है। मिली हुई सुचना पर पुलिस बताई गई जगह पहुंची तो बस अडडा धारुहेडा फ्लाईओवर के नजदीक ठेका शराब के साथ मे सडक किनारे लोगो की भीड दिखाई दी तब पुलिस उस भीड़ के नजदीक पहुचे तो उस भीड के बीच एक आदमी नीचे बैठकर अपने सामने कपडा बिछाकर तीन गिट्टी हाथ मे लेकर कह रहा था कि लाल गिट्टी पर पैसे दाव पर लगाये और दुगने पाये जो पुलिस पार्टी को देखकर ख़डी हुई भीड मे खडे आदमी भाग गये और नीचे बैठा आदमी गिट्टियो को लेकर भागने लगा तब पुलिस ने उस लडके को काबु करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम मोहम्मद शाहनबाज पुत्र मोहम्मद ईसा वासी मकान नं बागोवाली मुजफफरनगर थाना नई मण्डी मुजफफरनगर जिला मुजफ्फरनगर उतरप्रदेश बतलाया तथा उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से तीन गिट्टी व 2600/- रुपए बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ थाना सैक्टर 06 धारुहेडा मे जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है।

 

मकान का ताला तोडकर चोरी करने के मामले मे एक आरोपी गिरफतार

थाना माडल टाऊन टाऊन रेवाडी के अन्तर्गत पुलिस चोकी सैक्टर 03 पुलिस ने मकान का ताला तोडकर चोरी करने के मामले एक आरोपी को गिरफतार करके 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। गिरफतार किए गए आरोपी कि पहचान सोनु उर्फ सिधार्थ  निवासी अम्बेडकर कालोनी रामपुरा के रुप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता  राजकुमार ने अपनी दि हुई शिकायत मे बतलाया की मै हंस नगर गली न.1 का रहने वाला हुं । मै दिनांक 19.09.2020 को अपने पैतृक गांव नाहर खेङा त. मुण्डावर जि. अलवर मे हमारे खेत मे लावनी करने व खेती सभालने अपने परिवार के सभी लोगो के साथ अपने मकान हंस नगर पर ताला लगा कर गया हुआ था जो दिनांक 29.09.2020 को मै अपना घर सभालने के लिए आया तो मैने अपने घर का मैन दरवाजा गया तो अन्दर के दरवाजे का ताला टुटा हुआ था और खुला हुआ था व अलमारी खुली हुई थी जो मैने अपना सामान चैक किया तो घर के अन्दर रखे सोने व चांदी के जेवरात व 9000/-रुपए नगदी गायब मिली । पुलिस ने शिकायतकर्ता कि शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी थी। मामले मे कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले मे सलिंप्त आरोपी सोनु उर्फ सिधार्थ पुत्र राजकुमार निवासी अम्बेडकर कालोनी रामपुरा जिला रेवाडी को गिरफ्तार करके अदालत से 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें