Rewari News : एडवोकेट मिदंरजीत यादव ने लगभग 15 परिवारों को चैक वितरित किये

रेवाड़ी, 22 फरवरी : रविवार को बार काउंसिल आफ पंजाब एण्ड हरियाणा के पूर्व चैयरमेन तथा वर्तमान सदस्य एडवोकेट मिंदरजीत यादव ने मृतक वकीलों के परिवारों को चैक वितरित किए है। उक्त जानकारी देते हुए एडवोकेट मिंदरजीत यादव ने बताया कि पूरे पंजाब एण्ड हरियाणा में पंजीकृत जिन वकीलों की मृत्यु हो जाती है तो उनके आश्रितों को बार कांउसिल आॅफ पंजाब एण्ड हरियाणा की तरफ से 1 लाख रूपये की सहायता राशि प्रदान की जाती है। इसी के तहत रविवार को एडवोकेट मिंदरजीत यादव के द्वारा रेवाड़ी, नारनौल, महेंद्रगढ व आस-पास के इलाके के लगभग 15 परिवारों को चैक दिया है।



ज्ञात रहे कि एडवोकेट मिंदरजीत यादव बार काउंसिल आॅफ पंजाब एण्ड हरियाणा में दक्षिणी हरियाणा का नेतृत्व कर रहे है तथा लगातार तीसरी बार सदस्य बने है। साथ ही वे बार काउंसिल आॅफ पंजाब एण्ड हरियाणा में चैयरमेन के पद पर भी रह चुके है। एडवोकेट मिंदरजीत यादव सदैव अधिवक्ताओं के हित के लिए खड़े रहते है। मृतक वकीलों के परिवारों की मदद करने के लिए रेवाड़ी, बावल, नारनौल, महेंद्रगढ, कनीना व नूह की बार ने बार काउंसिल पंजाब एण्ड हरियाणा व एडवोकेट मिंदरजीत यादव का धन्यवाद किया है।


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें