expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News: अज्ञात कॉल का हुआ शिकार मोबाइल के साथ नगदी लूटया

 ग्राम समाचार,चांदन,बांका.

जानकारी के अनुसार चांदन प्रखंड के बगरा निवासी तारा कांत यादव पिता यदु यादव 36 वर्ष को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा फोन कर बुलाने जाने पर घात लगाए अज्ञात युवकों ने हमला करते हुए मोबाइल एवं नगदी लूट लिए. जानकारी के अनुसार घर घर इलाज करने वाला युवक प्रैक्टिशनर का काम करता था जिसे अज्ञात व्यक्तियों ने इलाज करने के बहाने बुलाया गया. इसी क्रम में युवक रतनपुर बगवा जंगल रोड किनारे घात लगाए अज्ञात 6 व्यक्तियों ने बाइक सवार प्रैक्टिशनर ताराकांत यादव को 

रुकने का इशारा किया. रुकते ही अचानक डंडे से युवक के सर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया और नगदी ₹1000 एवं मोबाइल लेकर फरार हो गया. डंडे के प्रहार से युवक का माथे पर गहरा चोट लगी और खून बहने लगी. किसी प्रकार युवक समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन इलाज हैतू पहुंचा. जहां समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन चिकित्सा प्रभारी डॉ एके सिन्हा के द्वारा उपचार किया. समाचार लिखे जाने तक घटना की जानकारी युवक के द्वारा पुलिस प्रशासन को नहीं दी गई तथा इस घटना को देखते हुए तुर्की मोड़ से सिमुलतला जाने वाली जंगल होते हुए रोड से गुजरने वाले राहगीरों को दहशत बनी हुई है. 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन,बांका.

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें