expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News: आनंदपुर ओपी भैरोगंज परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। 

जानकारी के अनुसार आगामी 16 फरवरी को आयोजित होने वाली सरस्वती पूजा कार्यक्रम देखते हुए 12 फरवरी शुक्रवार संध्या 4:00 बजे आनंदपुर ओपी परिसर में ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक की गई। जिसमें स्थानीय जनप्रतिनिधि के साथ-साथ ग्रामीण के सदस्य मौजूद थे। बैठक में अध्यक्षता कर रहे ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि 17 फरवरी को सरस्वती पूजा आयोजन के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य है, एवं विसर्जन उसी दिन करना अनिवार्य है। तथा आवेदकों को कोविड-19 और सरकार की गाइडलाइन की पालन करना अनिवार्य रहेगा तथा पूजा आयोजन कार्यक्रम के दौरान डीजे बजाना एवं विसर्जन के उपलक्ष में जुलूस निकालना वर्जित रहेगा। जिससे शांतिपूर्ण ढंग पूजा समापन हो। जिससे 

शक्ति पूर्वक पूर्ण रूप से पाबंदी रहेगी। इसका उल्लंघन करने पर साउंड सिस्टम को जप्त करते हुए उनके युद्ध कांड कार्रवाई की जाएगी एवं पूजा पंडाल नहीं सजाई जाएगी। संस्कृत कार्यक्रम के आयोजन पर लाउडस्पीकर बजाने की अनुमति नहीं होगी। प्रतिमा विसर्जन के समय आतिशबाजी करने पर कार्रवाई की जाएगी तथा विसर्जन के समय आपत्तिजनक या धर्म के विरुद्ध प्रदर्शन नहीं होनी चाहिए। पूजा कार्यक्रम के बाद गिला प्रसाद वितरण एवं भीड़ इकट्ठा करने की पूर्ण रूप से रोक रहेगी। इस मौके पर आनंदपुर ओपी के स०अ०नी शिव शंकर राम सुनील कुमार के साथ-साथ मुखिया सुरेश यादव, सरपंच आशीष रोबिन हुड, हेमराज यादव, भैरोगंज के समाजसेवी छोटे लाल भगत, मुखिया पप्पू दास, पूर्व मुखिया सहेंद्र दास के साथ साथ दर्जनों प्रतिनिधि ग्रामीण मौजूद थे। 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें