expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: BKCC Tournament-2021 का होगा आयोजन

ग्राम समाचार,बौंसी, बांका। 

बौसी प्रखंड अंतर्गत बंधुआ कुरावा स्थित मैदान में सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य आयोजन किया जा रहा है। आयोजन समिति के अध्यक्ष मिथुन यादव ने बताया की दिनांक 08.02.2021 से बंधुआ कुरावा स्थित मैदान में इस टूर्नामेंट का शुभारंभ किया जाएगा। जिसमें भाग लेने के लिए प्रत्येक टीम को प्रवेश शुल्क 

 

 

₹1100 रखा गया है। मैन ऑफ द मैच ₹251 तथा मैन ऑफ द सीरीज 501 रुपया है । इसके अलावा विजेता टीम को 5100 और कप तथा उपविजेता टीम को ₹2500 और कप पुरस्कार के रूप में दिया जाएगा। मिथुन यादव ने बताया कि मैच का फाइनल 14 फरवरी तक होने की संभावना है। प्रत्येक मैच टेनिस बॉल से खेली जाएगी, सभी मैच 12-12 ओवर का होगा , सिर्फ फाइनल का मैच 16 ओवर का होगा तथा प्रत्येक मैच नॉकआउट होगा। टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए सचिव टार्जन कुमार के साथ मिथुन, मुकेश, गोविंद, राकेश, अजय, दिनेश,ज्योतिष, रुपेश, डब्लू सहित कई युवा साथी दिन रात मेहनत कर रहे हैं। 

 कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें