expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Banka News : जिला पदाधिकारी बांका द्वारा पथ पर यातायात सुगम बनाने हेतु की गई बैठक

ब्यूरो रिपोर्ट,चांदन,ग्राम समाचार,बांका। 

जिला पदाधिकारी बांका की अध्यक्षता में शुक्रवार को उनके कार्यालय वेश्म में पथ पर यातायात सुगम बनाने हेतु बैठक की गई। बैठक में भागलपुर, अमरपुर, बांका, एस एच 25 में प्रत्येक नो एंट्री प्वाइंट पर नो एंट्री साइन बोर्ड लगाने का निर्देश दिया गया। एनएच 25 पर ही पुलिस लाइन से पहले बालू घाट के नजदीक नो एंट्री के समय गाड़ियों के पार्किंग के लिए जगह चिन्हित करने का निर्देश अनुमंडल अधिकारी बांका को दिया गया। तत्पश्चात इस के उन्नयन के जिम्मेदारी पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता को दिया गया। इसके अतिरिक्त किसी भी पद पर नो एंट्री साइन बोर्ड लगाने का निर्देश दिया गया। साहेबगंज बाजार बेलहर में भी नो एंट्री के समय वाहनों को पार्किंग के लिए अलग से स्थान चिन्हित 

कर उसका उन्नयन किया जाना है। पथ निर्माण विभाग एवं राष्ट्रीय उच्च पथ के विभिन्न बाजार भागो जैसे बेलहर, कटोरिया, साहेबगंज, बौंसी, विक्रमपुर, सबलपुर में अतिक्रमण हटाने का निर्देश अनुमंडल पदाधिकारी बांका को दिया गया। पुनसिया इंग्लिश मोड़ पथ में जठौरनाथ पुल की स्थिति को देखते हुए, इस पथ पर बड़ी गाड़ियों का परिचालन रोकने हेतु बैरियर लगाने का निर्देश दिया गया। एनएच 33a पर स्थित कटोरिया, राधानगर, कठौन के पास पथ का मरम्मती का भी निर्देश दिया गया। बिहार स्टेट रोड डेवलपमेंट कारपोरेशन के सीएसआर के तहत जगह चिन्हित कर किसी उपयोगी संरचना के लिए जमीन चिन्हित करने का निर्देश अनुमंडल पदाधिकारी बांका को दिया गया। बैठक में पुलिस अधीक्षक बांका, अपर समाहर्ता बांका, जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी बांका, अनुमंडल पदाधिकारी बांका, एसडीपीओ बेलहर, एसडीपीओ बांका एवं कार्यपालक अभियंता पथ प्रमंडल बांका श्रीकांत शर्मा उपस्थित थे। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें