Rewari News : दुकान मे चोरी के मामले मे एक आरोपी गिरफतार



थाना माडल टाऊन रेवाडी के अन्तर्गत सैक्टर 03 चौकी पुलिस ने दुकान मे चोरी करने के मामले मे एक ओर आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान शहबाजपुर खालसा निवासी विनोद उर्फ दरबारी के रुप मे हुई है। उक्त मामले मे पुलिस एक आरोपी को पहले गिरफतार कर चुकी है। जाचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता रमेश ठेकेदार ने अपनी दि हुई शिकायत मे बतलाया है कि मेरी पायलट चौक OBC बैकं के पीछे अपना स्टील के नाम से सरिया एवं सिमेटं की एजैंसी है 17 जून 2019 की रात मेरी दुकान मे चोरी हो गई है इसका पता सुबह 7.43 बजे पर अशोक यादव ट्रैडर्स ने मुझे फोन करके बताया तब पता चला। इसके बाद मैने वहा आकर अपनी अलमारी चैक की तो उसमे से लगभग 11,60060/-ग्यारह लाख साठ हजार साठ रु गायब पाए गए। चोर ऊपर से दीवार तोडकर अन्दर आए व सीढी लगाकर बाहर निकल गए। पुलिस ने शिकायत कर्ता कि शिकायत प्राप्त होने पर तुरन्त चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। जांच के समय चोरी करने वाले आरोपी का पता लगाकर पुलिस ने एक आरोपी को पहले हि गिरफतार कर लिया था। उस समय आरोपी से पुछताछ करने से दुसरे साथी आरोपी विनोद उर्फ दरबारी पुत्र भूपसिंह निवासी शहबाजपुर खालसा  का नाम सामने आया था। तब पुलिस ने सोमवार को उक्त मामले मे सलिंप्त दुसरे साथी आरोपी विनोद उर्फ दरबारी पुत्र भूपसिंह निवासी शहबाजपुर खालसा को गिरफतार करके अदालत से 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है।

नाबालिक लडकी का रास्ता रोककर छेडछानी करने के मामले मे एक आरोपी को किया गिरफतार –

थाना बावल पुलिस ने नाबालिक लडकी का रास्ता रोककर छेडखानी करने के मामले मे एक आरोपी को गिरफतार किया है। जाचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता महिला ने अपनी शिकायत मे बतलाया कि 16 जनवरी को मेरी लडकी गांव मे हि दुकान पर सामान लाने के लिए गई थी। दुकान से वापिस आते समय गांव के हि एक युवक ने मेरी लडकी का रास्ता रोककर उसे पकड लिया । मेरी लडकी के साथ अश्लील हरकते की और उसे उठाकर ले जाने कि कोशिश करने लगा। तब लडकी द्वारा शोर मचाने पर हम घर वाले पहुचे गए तब आरोपी वंहा से भाग गया। पुलिस ने शिकायत कर्ता कि शिकायत पर तुरन्त पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि । पुलिस ने मामले मे त्वरित कार्यवाही करते हुए सोमवार को आरोपी को गिरफतार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।  

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें