expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : बलबीर सिंह मालपुरा बने जाट सभा के प्रधान, रणसिंह सचिव चुने गए, उपप्रधान, महासचिव और कोषाध्यक्ष निर्विरोध चुने गए

रेवाड़ी में जाट सभा के त्रिवार्षिक चुनाव रविवार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गए। मतदान के बाद देर शाम को चुनाव परिणाम घोषित कर दिए गए जिसमें चौधरी बलबीर सिंह मालपुरा प्रधान पद के लिए और रणसिंह सचिव पद के लिए विजेता घोषित किये गए। विजेता प्रत्याशी बलबीर सिंह ने 346 में से 190 मत हासिल कर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी मलखान सिंह को 41 मतों से पराजित किया वहीं सचिव पद के लिए रणसिंह ने 346 में से 171 मत हासिल कर अपने प्रतिद्वंद्वी प्रत्यशी हंसराज कोच को तीन वोटों से हराया। इसके अलावा उप्रधान सूरत सिंह हरचंदपुर, कोषाध्यक्ष बनवारी लाल रोझुवास और महासचिव आज़ाद सिंह समेत मेंबर पद के लिए चौधरी सूरत सिंह सरपंच खिजूरी, भरत नम्बरदार बिदावास, ओमप्रकाश आढ़ती बावल और मंगल सिंह रोहड़ाई निर्विरोध चुने गए है।  


 

विजेता प्रत्याशी बलबीर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह उनकी जीत नहीं है बल्कि पुरे जाट समाज की जीत है। प्रधान बनने के बाद वे धर्मशाला के निर्माण का काम पूरा कराएँगे और जाट समाज को एकजुट करने का काम करेंगे। हारे हुए प्रत्याशियों मलखान सिंह सरपंच और हंसराज कोच ने सहजता से अपनी हार स्वीकार की और कहा कि एक सिक्के के दो पहलु है। हारने के बाद भी भविष्य में वे सभी मतभेद और मनभेद भुलाकर समाज के लिए कंधे से कन्धा मिलकर काम करेंगे। सभी का लक्ष्य इस धर्मशाला को पूरा कराना रहेगा। कोई चाहे किसी भी पार्टी से सम्बन्ध रखता हो लेकिन सबका लक्ष्य एक होना चाहिए अपने समाज को मजबूत करना। जाट समाज के चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन हो गए इसके लिए एक दूसरे को बधाई दी गई।   


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें