expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : मोबाईल फोन चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार, धारूहेड़ा साबी पुल से शुरू हुआ ट्रेफिक

मोबाईल फोन चोरी करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार-

थाना शहर रेवाडी के अंर्तगत भाडावास चौकी गेट पुलिस ने मोबाईल फोन चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रेवाडी के मौहल्ला बास सिताबराय निवासी शिवम उर्फ गंजी के रुप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता निशा निवासी बोडिया कमालपुर ने अपनी शिकायत में बताया कि मै अपने पति के साथ दिनांक 4 जनवरी 2021 को सामान खरीदने के लिए रेवाडी बाजार मे आई थी जो सामान खरीदने के बाद हम संजय पार्क मे बैठकर आपस मे बातचीत कर रहे थे। तब एक पतला सा लङका साईड मे रखे मेरे बैग से मेरा मोबाईल चोरी करके ले गया जो मोबाईल के कवर में 120 रुपये व मेरी सहेली की फोटो थी। जो लङका मेरे बैग से मोबाईल चोरी करके ले गया है। उसका नाम पार्क मे घुमने वाले लोग गंजी बता रहे थे। तब पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी। जो उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए मंगलवार को मामले में संलिप्त आरोपी  शिवम उर्फ गंजी पुत्र महेश कुमार निवासी मौहल्ला बास सिताबराय रेवाङी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है।

 धारूहेड़ा से रेवाड़ी के लिए साबी नदी पुल से शुरू हुआ ट्रेफिक



जिला पुलिस की ओर से ट्रैफिक के लिए धारूहेड़ से साबी नदी पुल होते हुए रेवाड़ी तथा रेवाड़ी से दिल्ली रोड होते हुए धारूहेड़ा जाने के लिए चालू करवा दिया गया है। अब लोग धारूहेड़ा से साबी नदी पुल से रेवाड़ी आ सकते है। रेवाड़ी से धारूहेड़ा जाने के लिए लोग मसानी से दिल्ली-जयपुर हाईवे की सर्विस लेन का प्रयोग कर सकते है। मसानी के निकट से भी रास्ता धारूहेड़ा जाने के लिए चालू करवा दिया गया है। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर साबी नदी पुल व शाहजहांपुर बार्डर पर किसानों द्वारा ट्रैक्टर खड़े कर सड़क को बंद किया हुआ है। किसानों द्वारा दोनों जगह हाईवे जाम करने के कारण दिल्ली-जयपुर व जयपुर-दिल्ली जाने वाले वाहनों के लिए डायवर्जन पहले वाला ही रहेगा। पुलिस ने बताया कि साबी नदी पुल व शाहजहांपुर बार्डर पर यातायात प्रभावित होने की वजह से जयपुर से दिल्ली के बीच की यात्रा करने वाले वाहन चालक रेवाडी से वाया पटौदी होकर गुरुग्रामदिल्ली अपनी यात्रा कर सकते है।  इसके अतिरिक्त रेवाडी से एन.एच 71 से होकर कुलाना से पटौदी गुरुग्राम होकर दिल्ली अपनी यात्रा कर सकते है तथा दिल्ली से जयपुर जाने वाले वाहनो के लिए कापडीवास बोर्डर से धारूहेड़ा के 75 फुटा रोड से डायवर्जन दिया गया है। यहां से डायवर्ट होने वाले वाहन भिवाड़ीटपूकड़ातिजाराकिशनगढ़-खैरथलततारपुर चौराहा होते हुए कोटपूतली में एनएच-48 पर पहुंच सकते हैं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें