expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रा.व.मा.वि. साल्हावास में गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ दिखा योग का समवेश

 


रेवाड़ी। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, साल्हावास, ब्लाॅक बावल जिला रेवाड़ी में मंगलवार को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ गणतंत्र दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। उक्त जानकारी देते हुए मास्टर महिपाल यादव ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में प्रसिद्ध समाजसेवी डा0 छोटेलाल ने शिरकत की तथा विशेष आमंत्रित सदस्यों के रूप में गांव की सरपंच श्रीमति सुमन देवी, पूर्व सरपंच रामचंद्र, एसएमसी प्रधान बिजेंद्र सिंह, कप्तान वीर सिंह, नंबरदार राज सिंह, पंच राजवीर सिंह, समाजसेवी एडवोकेट नितेश अग्रवाल, कपिल कौशिक व प्रवीण ठाकुर ने शिरकत की। सभी अतिथियों का फूल-मालाओं के साथ पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि डा0 छोटेलाल ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते स्कूलों में अभी पूरी तरह से कक्षाएं शुरू नहीं की गई है परंतु फिर भी बेहद कम समय में बच्चों ने जिस उत्साह के साथ गणतंत्र दिवस को मनाया वह काबिले तारीफ है। 



कार्यक्रम में स्कूली बच्चों द्वारा अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए तथा योगाचार्य कपिल आर्य के नेतृत्व में मानवीय निर्माण मंच की टीम के सदस्यों ने योगा का अदभुत प्रदर्शन भी किया। कार्यक्रम के अंत में स्कूल प्राचार्य विक्रम सिंह ने आए हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद किया तथा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट भी पढ़ कर सुनाई। इस कार्यक्रम में कृष्ण कुमार, अध्यापक वेदव्रत, धर्मेंद्र यादव, श्रीमति प्रभा, प्रोमिला, संगीता, भारती, ममता, मंजू, शिवानी, लिपिक सुरेश कुमार व सूरज सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें