expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : नगर परिषद की चेयरपर्सन व नगर पाषदों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ शपथ



रेवाड़ी, 18 जनवरी। नगरपरिषद रेवाडी के प्रांगण में आज नगर परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्षा पूनम यादव व नवनिर्वाचित नगर पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह की उपस्थिति में आयोजित हुआ, जिसमें अतिरिक्त उपायुक्त राहुल हुड्डा ने नवनिर्वाचित अध्यक्षा व नगर पाषदों को विधि द्वारा स्थापित भारत के सविधान के प्रति कर्तव्य का निर्वहन करने की शपथ  दिलवाई।
केन्द्रीय कार्यक्रम क्रियान्वयन एवं योजना मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने नवनिर्वाचित चेयरपर्सन व नगर पाषदों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि रेवाडी के विकास की बागडोर का कार्य रेवाडी की जनता ने उनके हाथ में सौंपा है, जिस पर वे पूरी लगन व ईमानदारी से कार्य कर रेवाडी के विकास को गति देकर अगले पांच साल तक इतना विकास कार्य कराएं कि लोगों को यह लगे कि गुरूग्राम की तरह रेवाडी का भी विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि एनसीआर क्षेत्र में गुरूग्राम के बाद रेवाडी उभरता हुआ शहर है। यदि यहां सडक़ें, पानी, सीवरेज जैसी सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होगीं तो रेवाडी शहर गुरूग्राम की तर्ज पर विकसित हो सकेगा।


  राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार विकास के लिए संस्थाओं को सीधे धनराशि उपलब्ध करवा रही है। यदि इस पैसे का ईमानदारी से इस्तेमाल कर विकास कार्य कराए जाएं तो निश्चित ही शहर का विकास होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार जीत होती रहती है, शहर के विकास के लिए सभी एकजुट होकर कार्य करें, ताकि आने वाले समय में शहर प्रगति के पथ पर बढ सकें। उन्होंने कहा कि चुने हुए प्रतिनिधि को पांच साल के लिए सेवा करने का मौका मिलता है, इस दौरान यदि वे ईमानदारी के साथ विकास कार्य में रूचि रखेगें तो जनता उन्हें पुन: अवसर प्रदान करती है।
राव इन्द्रजीत सिंह ने जिला प्रशासन को बधाई देते हुए कहा कि विपरीत परिस्थतियों में भी शपथ ग्रहण का भव्य कार्यक्रम आयोजित कराया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन किसी एक का पक्षधर नहीं होता वे हमेशा निष्पक्ष होकर कार्य करते है।
जिला भाजपा अध्यक्ष हुकमचंद ने समारोह में उपस्थित केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह सहित सभी अतिथियों एवं नवनिर्वाचित पार्षदों का स्वागत एवं अभिनंदन किया। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने कार्यक्रम में पधारे केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह को स्मृति चिह्न भेंट किया।




इस अवसर पर हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल, विधायक कोसली लक्ष्मण सिंह यादव, जिला भाजपा अध्यक्ष हुकमचंद, वीर कुमार यादव, मेयर गौतम सरदाना, जिला प्रमुख शशि बाला, सफाई आयोग के कृष्ण कुमार, पूर्व मंत्री जसवंत सिंह, रेवाडी मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला, व्यव्सायिक प्रकोष्ठï के संयोजक सतीश खोला, रतनेश बंसल, चांदनी चांदना, कुमारी गीता, वंदना पोपली सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी, कार्यकर्ता तथा जिला प्रशासन के उपायुक्त यशेन्द्र सिंह, पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल, जिला नगर आयुक्त दिनेश सिंह, एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव, ईओ अभय सिंह भी मौजूद रहें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें