Rewari News : कोसली में फार्म से बकरी चोरी करने के मामले मे दो और अपहरण कर मारपीट करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

 1.  फार्म से बकरी चोरी करने के मामले मे दो और आरोपी गिरफ्तार



कोसली थाना पुलिस ने मलेशियावास रोड स्थित एक फार्म से बकरी चोरी करने के मामले मे दो और आरोपियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियो की पहचान जिला झज्जर के गांव कहाड़ी निवासी सिकन्दर व तकदिर के रूप में हुई है। इस मामले मे पुलिस ने गांव कहाडी निवासी विनोद को पहले ही गिरफतार कर लिया था। जांचकर्ता ने बताया कि  गुरुग्राम के गांव खवासपुर निवासी वेदपाल ने अपनी शिकायत मे बतलाया है कि उसने कोसली मे मलेशियावास रोड पर फार्म हाउस बनाया हुआ है। राजस्थान के जिला झुंझनू के गांव रसूलपुर निवासी बबलू फार्म हाउस की देखभाल करता है। 11 जनवरी की रात को बबलू फार्म हाउस पर था। रात का करीब दो बजे कार में सवार होकर चार युवक फार्म हाउस पर पहुंचे तथा वहां से चार बकरियां उठा कर फरार हो गए थे। बबलू ने चोरी की सूचना वेदपाल को दी थी। वेदपाल कि शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके जांच सुरु कर दि थी। जांच मे पुलिस ने आरोपियो का पता लगाकर चोरी में शामिल एक आरोपी कहाड़ी निवासी विनोद पुत्र राजेंद्र को पहले हि गिरफ्तार करके उसके कब्जा से चोरी की गई बकरी व वारदात मे प्रयोग कि गई गाङी भी बरामद कर ली थी। उक्त मामले मे कार्यवाही करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को दो ओर आरोपी सिकन्दर पुत्र राजू व तकदिर पुत्र असोक निवासी काहडी जिला झज्जर को भी गिरफतार कर लिया है।

2.  अपहरण कर मारपीट करने के तीन आरोपी गिरफ्तार



शहर के सेक्टर-चार से बोलेरो गाड़ी में एक युवक का अपहरण कर मारपीट करने के तीन आरोपियों को माडल टाउन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान पुराना बिजली घर आदर्श नगर निवासी गौरव व प्रवेश तथा गुड़ बाजार निवासी दीपांशु के रूप में हुई है। जांच कर्ता ने बताया कि शहर की नई बस्ती निवासी मोहित मेहंदीरत्ता ने अपनी शिकायत में कहा था कि  मैने पोलटैकनिकल का कोर्स कर रखा है। उसकी  आदर्श नगर निवासी  मोहित शर्मा  के साथ रंजिश है। उसका मोहित शर्मा के साथ झगड़ा हो गया था। इस मामले में वह जमानत पर है। 13 जनवरी को वह अपनी बहन के साथ सेक्टर-चार में गया था। मार्केट में प्रिन्स व कृष्णा व दीपांशु निवासी गुड़ बाजार सराय व बाबु उर्फ प्रवेश  निवासी आदर्श नगर रेवाडी उतरे और उन्होने मुझे पकड़ने की कोशिश की। आरोपियों ने उसके साथ मारीपट कर बोलेरो गाड़ी में डाल लिया। गाड़ी में मोहित का भाई गौरव उर्फ गोरी शर्मा भी था।  आरोपियो ने मारपीट कर उसके दोनों पैर तोड़ दिए। मारपीट करने के बाद आरोपी उसे ट्रामा सेंटर के पीछे खाली जगह पर फेंक कर फरार हो गए थे। राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद पहुंची माडल टाउन थाना पुलिस ने मोहित मेहंदीरत्ता की शिकायत पर अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज कर तीन आरोपी आदर्श नगर निवासी गौरव पुत्र बृजभूषणप्रवेश पुत्र बालकिशन व गुड़ बाजार निवासी दीपांशु पुत्र चुन्नी लाल को गिरफ्तार कर लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें