expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : धारूहेड़ा नपा में विजेता वर्सेस हारे हुए चेयरमैन प्रत्याशियों में ठनी, नव निर्वाचित कवर सिंह की 10वीं की सर्टिफिकेट को बताया फर्जी



ग्राम समाचार न्यूज : हरियाणा में निकाय चुनाव अभी संपन्न ही हुए है कि प्रत्यशियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का दौर शुरू हो गया है। ऐसा ही मामला रेवाड़ी के धारूहेड़ा से सामने आया है जहाँ हारे हुए प्रत्याशियों ने विजेता चेयरमैन प्रत्याशी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। चुनाव में दूसरे और तीसरे नंबर पर रहे प्रत्याशी संदीप बोहरा और बाबू लाल लाम्बा ने शुक्रवार को नाई वाली चौक स्थित सैंड पाइपर टूरिस्ट काम्प्लेक्स में प्रैस कांफ्रेंस कर विजेता चेयरमैन कवर सिंह की दसवीं की मार्कशीट को फ़र्ज़ी बताया है उन्होंने बाकायदा इसके साक्ष्य भी पेश किये है और मीडिया के माध्यम से जाँच की मांग करते हुए चुनाव आयोग को इसकी शिकायत भेजी है। शिकायत में संदीप बोहरा और बाबू लाल लाम्बा ने  आरोप लगाया है कि कवर सिंह की दसवीं की मार्कशीट नकली है जिस बोर्ड से दसवीं पास की गई है उस नाम से कोई बोर्ड ही नहीं है साथ ही डेट ऑफ़ बर्थ भी गलत दर्शाई गई है।



उन्होंने कहा कि कवर सिंह ने धारूहेड़ा की जनता के साथ धोखा किया है अयोग्य होने के बावजूद उन्होंने चुनाव में नामांकन किया और जनता की आँखों में धूल झोंक कर जीत भी गए। संदीप बोहरा ने कहा कि जाँच से बचने के लिए ही कवर सिंह सीएम से मिलकर बीजेपी में शामिल होने का ढोंग कर रहे है। इसलिए तुरंत प्रभाव से चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए और जाँच कराते हुए कवर सिंह की उम्मीदवारी रद्द कर उनके खिलाफ कार्रवाई के आदेश देने चाहिए। संदीप बोहरा ने कहा कि जाँच से बचने को कवर सिंह सीएम की शरण में गए है उन्होंने कहा की इसकी शिकायत सीएम विंडो पर भी लगाएंगे और अगर फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे न्यायालय का दरवाजा खटकटायेंगे।   

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें