Rewari News : अवैध हथियार मामले में विक्रम उर्फ पपला गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

थाना रामपुरा पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में एक और आरोपी को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान पुराना बिजली घर के नजदीक कतोपुर निवासी आकाश के रूप में हुई है। उक्त मामले में पुलिस द्वारा एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार करके उसके कब्ज़ा से तीन अवैध हथियार व तीन जिन्दा रौंद पहले ही बरामद किये जा चुके हैं। जांचकर्ता ने बतलाया कि 27 जनवरी 2020 को सीआईए रेवाड़ी पुलिस को सुचना मिली थी कि मनीष पुत्र योगेंदर निवासी पांचावाला मोहल्ला कतोपुर जयराम डेयरी के आसपास खड़ा है। 



तब पुलिस तुरंत बताई गई जगह जयराम डेयरी के पास पहुंची तो वहाँ एक शख्स पिट्ठू बैग लिए हुए खड़ा दिखाई दिया। पुलिस ने उस शक्श को काबू करके उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम मनीष पुत्र योगेंदर निवासी दखोरा हाल पंचावाला मोहल्ला कतोपुर बताया तथा उसके बैग की तलाशी ली तो उसके पास दो देशी पिस्टलएक देशी कट्टा व तीन जिन्दा कारतूस बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ थाना रामपुरा में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी से अवैध हथियार बारे पूछताछ की गई तो पूछताछ में आरोपी आकाश पुत्र राजकुमार निवासी पुराना बिजली घर कतोपुर का नाम सामने आया। पुलिस ने मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए मामले में संलिप्त आरोपी आकाश पुत्र राजकुमार निवासी पुराना बिजली घर कतोपुर रेवाड़ी को बुधवार को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। उक्त आरोपी विक्रम उर्फ पपला गैंग का गुर्गा है तथा राजस्थान में विक्रम उर्फ पपला को पुलिस हिरासत से छुडाकर ले जाने के मामले में राजस्थान में जेल में बंद था उक्त आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मुक़दमे दर्ज हैं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें