Rewari News : पुलिस ने एन.एच. 48 से होते हुए दिल्ली की तरफ से शाहजंहापुर, निमराणा, बहरोड व जयपुर जाने वाले वाहन चालको के लिए जारी की एडवाईजरी

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : किसान बिलो के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन के कारण एन.एच 48 मार्ग शाहजंहापुर बार्डर पर बाधित करने के कारण ट्रैफिक पुलिस रेवाडी ने आमजन से अपील की है कि दिल्ली व गुरुग्राम कि तरफ से शाहजंहापुर, निमराणा, बहरोड व जयपुर  वाले वाहन चालक एन.एच 48 पर शाहजंहापुर की तरफ रात्रि के समय यात्रा करने से बचे ताकि आमजन को यात्रा करने में कोई परेशानी ना हो।

धारुहेडा से एन.एच. 48 पर शाहजंहापुर, बहरोड व जयपुर कि तरफ यात्रा करने वाले हल्के वाहन चालको से भी ट्रैफिक पुलिस रेवाडी द्वारा अपील कि गई है कि इस मार्ग पर रात्री के समय यात्रा करने से बचे। यदि ज्यादा जरुरी हो तो एन.एच.48 साबन पुल, ओढी कट या चादुंवास पुल से डायवर्जन लेकर मोहनपुर के रास्ते भाडावास रोड होते हुए गुगल कोटा एन.एच. 48 फ्लाईओवर पर पहुंचकर आगे शाहजंहापुर कि तरफ यात्रा कर सकते है।

दिल्ली से जयपुर की तरफ एन.एच 48 पर यात्रा करने वाले भारी वाहन चालक भी एन.एच 48 पर यात्रा करने से बचे तथा निचे दिए हुए डायवर्जन का प्रयोग करके सुरक्षित यात्रा कर सकते है। पहला डायवर्जन दिल्ली से जयपुर कि तरफ यात्रा करने वाहन चालक कापडीवास बोर्डर से 75 फुटा रोड से होते हुए भिवाडीअलवर होते हुए बहरोड. कोटपुतली एन.एच. 48 पर यात्रा कर सकते है। दुसरा डायवर्जन कसोला चोक से गढी बोलनी होते हुए किशनगढ, खैरथल, बहरोड , कोटपुतली एन.एच. 48 पर यात्रा कर सकते है। इसके अलावा रेवाडी से जयपुर कि तरफ यात्रा करने वाले वाहन चालक भाडावास रोड से होते हुए एन.एच. 48 शाहजंहापुर कि तरफ जयपुर की यात्रा कर सकते है।  

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें