Pakur News: पाकुड़िया एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन स्थानीय विधायक स्टीफन मरांडी के आवास पर किए।


ग्राम समाचार,पाकुड़। पाकुड़िया  रविवार को एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के प्रखंड इकाई पाकुड़िया, महेशपुर एवं अमड़ापाड़ा के पारा शिक्षक तीनों प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष श्री बबलू गोस्वामी, श्री फाल्गुनी सिंह एवं सनातन सोरेन के संयुक्त नेतृत्व में पारा शिक्षकों के सेवा स्थायीकरण, वेतनमान एवं अन्य समस्याओं के निदान हेतु एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम स्थानीय विधायक श्री स्टीफन मरांडी के पाकुड़िया स्थित आवास पर किया गया। धरना को सम्बोधित करते हुए पाकुड़िया प्रखंड अध्यक्ष श्री गोस्वामी ने कहा कि झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन ने चुनाव पूर्व जो घोषणा किया था उसे अविलम्ब धरातल पर उतारे।मुख्यमंत्री ने चुनाव पूर्व कहा था कि झामुमो की सरकार बनी तो तीन माह के भीतर पारा शिक्षकों को वेतनमान और स्थायीकरण करेंगे। किन्तु आज सरकार बने साल बीत गए फिर भी पारा शिक्षकों का कल्याण नही हुआ। बैठक को सम्बोधित करते हुए फाल्गुनी जी ने कहा कि आगामी 24 जनवरी को पाकुड़ में मंत्री के आवास पर धरना प्रदर्शन है। कार्यक्रम के अंत मे झामुमो के प्रखंड अध्यक्ष श्री मोतीलाल हांसदा को मुख्यमंत्री के नाम मांग- पत्र सौपा गया। श्री हांसदा के साथ पाकुड़िया के सांसद प्रतिनिधि श्री खुर्शीद आलम भी उपस्थित थे। आज का कार्यक्रम के सभाध्यक्ष श्री राकेश कुमार वर्मा एवं मंच का संचालन बिकास भगत ने किया। कार्यक्रम को अमड़ापाड़ा अध्यक्ष सनातन सोरेन,मनका मरांडी,संतोष प्रसाद ने सम्बोधित किया।

ग्राम समाचार, पाकुड़िया विशाल कुमार भगत की रिपोर्ट।


Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें