expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Chandan News: चांदन प्रखंड के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ सर्वेयर कर्मियों की हुई बैठक

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। चांदन प्रखंड के अंतर्गत हो रही विशेष सर्वे को देखते हुए, चांदन प्रखंड कार्यालय के सभागार में एक बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में चांदन अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य की अध्यक्षता में तमाम प्रतिनिधि वार्ड सदस्य और मुखिया शामिल हुए। साथ ही साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी दुर्गा शंकर प्रसाद मौजूद रहे। बैठक के दौरान बिशेष रूप से सर्वे जमीन संबंधी पर काफी गंभीरता के साथ चर्चा की गई। जिस पर सभी चांदन प्रखंड के पंचायत प्रतिनिधि मुखिया 

एवं वार्ड सदस्य ने सर्वे पर गंभीरतापूर्वक रूप से ध्यान आकृष्ट किया। उसके बाद चर्चा करते हुए बताया कि, प्रखंड स्तरीय रेयत जो प्रखंड से काफी दूर पर गांव और कस्बे में बसा हुआ लोग हैं, उस गरीब किसान को वहां के पंचायत प्रतिनिधि मुखिया और वार्ड सदस्य के द्वारा जानकारी मिलना अनिवार्य है। इस संदर्भ में विशेष सर्वे के सर्वेक्षण पदाधिकारी के साथ बैठक की गई। जिसकी मुद्दा अहम भूमिका इस बात पर चर्चा हुआ की, किसी भी परिस्थिति में सर्वे के दौरान एक भी रैयत किसान का आवेदन नहीं छुटे। इस बात की जानकारी होना बेहद जरूरी होता है तथा प्रेसवार्ता में कुछ सर्वेकर्मियो द्वारा बताया गया कि, किसानों द्वारा सर्वे आवेदन लागातार मार्च 2021 तक लिया जायेगा। उसके बाद दुसरी प्रक्रिया शुरूआत कर दी जायेगी। इस मौके पर चंदन मुखिया छोटे मंडल गौरीपुर पूर्व मुखिया कालेश्वर यादव कुसुम जोरी मुखिया पति वीरेंद्र दास, एवं महिला पर्यवेक्षक का के साथ-साथ कई मुखिया , वार्ड सदस्य मौजूद थे। 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें