Chandan News : प्रशिक्षु डीएसपी मनीष आनंद कटोरिया एवं अविनाश कुमार को रजौन थाना का मिला कमान

ग्राम समाचार, चांदन, बांका। 

जानकारी के अनुसार प्रशिक्षु डीएसपी मनीष कुमार आनंद को कटोरिया थाना अध्यक्ष के रूप में कमान सौंपा गया तथा प्रशिक्षु डीएसपी अविनाश कुमार को रजौन थाना का कमान सौंपा गया | दोनों परीक्ष्यामान पुलिस उपाधीक्षक को संबंधित थाना में 27 जनवरी से 25 जनवरी तक के लिए नियुक्त किया गया है, जहां दोनों प्रशिक्षु डीएसपी को सीखने के उद्देश्य का दायित्व दिया गया है, जबकि इस दौरान कम से कम पांच कांडो का अनुसंधान एवं सिरिश्ता भी करेंगे। ज्ञात हो कि 21 जनवरी 2001 को ही कटोरिया थाना प्रभारी राजेश कुमार की 

 

 

कर्तव्यहीनता तथा थाना कांड में लापरवाही के आरोप में बांका ए एस पी अरविंद कुमार गुप्ता के निर्देश पर लाइन हाजिर कर दिया गया। जिसे देखते हुए अवर निरीक्षक अनिल कुमार मंडल को कटोरिया थाना प्रभारी के रूप में कमान संभाल रहे थे। जो 27 जनवरी से उपरोक्त दोनों डीएसपी प्रशिक्षु में मनीष कुमार आनंद ने कटोरिया थाना के पदभार ग्रहण कर लिए। और रजौन थाने में अविनाश कुमार। जबकि दोनों प्रशिक्षु डीएसपी परीक्ष्यामान मनीष कुमार आनंद व अविनाश कुमार व्यवहारिक प्रशिक्षण के लिए जिले के बांका में पदस्थापित है। उपरोक्त दोनों प्रशिक्षु डीएसपी को सीखने का मौका दिया गया। जिसमें 30 दिनों का अवसर प्राप्त हुआ। जहां पदस्थापित थानों में कांडों का निष्पादन करने हेतु एवं सिरिश्ता भी करेंगे और सीखेंगे।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें