Chandan News: बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता के निर्देश पर संध्या गस्ती वाहन चेकिंग अभियान

 

ग्राम समाचार, चांदन, बांका। प्राप्त जानकारी के अनुसार आनंदपुर ओपी भैरोगंज थाना मोड़ के समीप ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार के नेतृत्व में स०अ०नी० श्याम रजक के साथ पुलिस जवानो के द्वारा संध्या वाहन चेकिंग अभियान चलाया। जवानों ने बाइक चालक रोक रोक कर डिग्गी की तलाशी ली। साथ में बाइक चालकों से जरूरी कागजात अवलोकन किए। जिसमें ड्राइवरी लाइसेंस, इंश्योरेंस, हेलमेट, प्रदूषण, ऑनर बुक इत्यादि की जांच किया गया। जांच क्रम में कमी पाए जाने वाले वाहन 

चालकों से जुर्माना चालान काटा गया। जिससे आनंदपुर ओपी क्षेत्र के वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ है। सभी पुलिस जवान अपने शस्त्र के साथ मास्क लगाए हुए देखा गया। इस करोना महामारी में सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए आम जनता को भी सरकार की निर्देश गाइडलाइन पालन करने को कहा गया। आनंदपुर पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान बिहार सरकार की गाइडलाइन का पालन करने हेतु निर्देश देते देखा गया। जिससे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना । 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें