Bounsi News: सड़क दुर्घटना में युवक गंभीर रूप से जख्मी किया गया रेफर

 ग्राम समाचार, बौसी, बांका। बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग पर, मरचुन मोड़ के समीप एक युवक दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया। यह घटना सोमवार देर शाम की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हलदर यादव के 32 वर्षीय पुत्र, हिमाचल कुमार यादव, हनुमत्ता ग्राम निवासी दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि, युवक अपनी 


मोटरसाइकिल जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR51C5960 है, से भागलपुर की तरफ से आ रहा था। इसी क्रम में मरचुन मोड़ के समीप झारखंड की तरफ से आ रही स्कार्पियो के चमकाने से युवक की मोटरसाइकिल तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित हो गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया और वाहन भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटनास्थल पर ऑटो के माध्यम से जख्मी युवक को बौंसी रेफरल अस्पताल लाया गया।

मौके पर उपस्थित चिकित्सक डॉ ऋषिकेश सिन्हा ने गंभीर रूप से जख्मी युवक का इलाज किया और बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि, घटना में युवक को गंभीर चोट आई है और उसका आधा चेहरा पूरी तरह बिगड़ गया है। इस घटना की जानकारी बौसी थाना को दे दी गई है। एंबुलेंस के चालक से जब बात की गई तो, उन्होंने बताया कि मायागंज पहुंचते ही हॉस्पिटल गेट पर युवक की मृत्यु हो चुकी थी। मिली जानकारी के अनुसार युवक अपनी मोटरसाइकिल पर दवा बेचने का काम करता था। अगर युवक हेलमेट पहना रहता तो, युवक की जान बच सकती थी। ग्राम समाचार की टीम लगातार सभी से आग्रह करती है की, मोटरसाइकिल जब भी चलाएं। हेलमेट का प्रयोग जरूर करें। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें