Bounsi News: चल अचल संपत्ति की होगी जांच नामजद पासर गिरोह के सदस्यों की

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। पुलिस प्रशासन के द्वारा लगातार पासिंग गिरोह के सदस्यों पर शिकंजा कसा जा रहा है। हालांकि प्राथमिकी के बाद गिरोह के सभी सदस्य फरार चल रहे हैं। बौंसी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद केस के अनुसंधानकर्ता द्वारा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कार्य किया जा रहा है। मालूम हो कि, पासिंग सरगना बदरू अंसारी सहित अन्य नामजद लोगों की चल अचल संपत्ति की जांच के साथ-साथ उनकी संपत्ति को भी जप्त किया जाएगा। शनिवार को पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि, पासर गिरोह के सदस्यों द्वारा 

सरकार को राजस्व का काफी नुकसान दिया गया है। बताया गया कि, मुख्य सरगना बदरूम अंसारी पर पूर्व में भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मालूम हो कि, करीब 7 माह पूर्व वर्तमान एसपी के निर्देश पर पहली प्राथमिकी दर्ज हुई थी। जिसके बाद पुनः बाराहाट थाना में भी पासर गिरोह के सदस्यों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पिछले 2 वर्षों में पासर सरगना के रूप में बदरू अंसारी का नाम सामने आया है। बताया गया कि 1 साल पूर्व ही बदरू की संपत्ति को जप्त करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय को पत्र दिया गया है। साथ ही बौंसी, बाराहाट और बांका थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों के नामजद आरोपियों की संपत्ति खंगाली जाएगी। आखिरकार कैसे इतनी संपत्ति इन पासरों के पास आ गई है। साथ ही इन सभी की केस हिस्ट्री भी खंगालने का काम थानाध्यक्षों को दिया गया है। मालूम हो कि 2 पासिंग सदस्यों के गिरफ्तारी के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गई है और ऐसे लोगों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्यवाही के लिए टीम गठित कर दी गई है। एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव सहित अन्य पुलिसकर्मियों को भी कई निर्देश दिए गए हैं। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें