Bounsi News: एक साइकिल सवार को ऑटो ने मारी टक्कर, गंभीर रूप से जख्मी, किया गया रेफर

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौंसी प्रखंड के सिमरा मोड़ के समीप एक साइकिल सवार को ऑटो ने मारी टक्कर। जानकारी के अनुसार बौंसी प्रखंड के बभनगामा पंचायत के निवासी रीतलाल मांझी के 60 वर्षीय पुत्र, अंतलाल मांझी को एक ऑटो ने टक्कर मार दी। यह घटना शुक्रवार की है। बताया जा रहा है कि, वे अपनी साइकिल के द्वारा बौंसी से अपने घर आ रहे थे। उसी क्रम में सिमरा मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही 

ऑटो ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह गिर पड़े और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनकी साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें बौंसी रेफरल अस्पताल लाया गया। मौके पर उपस्थित चिकित्सक उत्तम कुमार ने उनका इलाज किया और बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरी ओर अस्पताल परिसर में साफ सफाई भी नहीं की गई थी। गंदगी का अंबार पड़ा हुआ था। सफाई कर्मी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 17 माह से वेतन नहीं मिला है। 

हमारे परिवार का भरण पोषण करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही वेतन में कटौती करने की बात भी कही गई। इसी बात से सफाई कर्मी काफी नाराज थे और अपने काम को बंद किए हुए थे। उनका कहना था कि, जो वेतन हमें मिलता था। वही वेतन हमें मिलना चाहिए। साथ ही यह भी कहा कि, जब तक इस पर सुनवाई नहीं होगी। हम लोग तब तक काम बंद रखेंगे। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें