Bhagalpur News:बढ़ते ठंड को लेकर खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाह ने फिर किया अलाव की व्यवस्था, मानवता की सेवा से खुश होता है अल्लाह : सैयद हसन


ग्राम समाचार, भागलपुर। कड़ाके की ठंड ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है। बढ़ती हुई ठंड को देखते हुए वक्फ सैयद शाह एनायत हुसैन वक्फ 159 शाह मार्केट खलीफाबाग सह खानकाह-ए-पीर ने लोगों को राहत पहुंचाने के लिए फिर से कई चौक-चौराहों पर अलाव जलाकर सर्दी में ठिठूर रहे लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया है। इस मौके पर सैयद शाह एनायत हुसैन वक्फ 159 के उप मुतवल्ली सह खानकाह-ए-पीर दमड़िया के उप सज्जादानशीं सैयद शाह फखरे आलम हसन ने कहा कि पिछले दो-तीन दिनों से ठंडी हवाएं चल रही है। इसको देखते हुए रात में जो लोग देर तक चौक-चौराहों पर रह जाते हैं, उन्हें ठंड से राहत पहुंचाने के लिए खानकाह-ए-पीर दमड़िया की ओर से अलाव जलाने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि खानकाहों का काम हमेशा सेवाभाव से लोगों के कष्ट को दूर करने का रहा है। सैयद हसन ने कहा कि मानवता की सेवा से ही अल्लाह की रजा और खुशनूदी नसीब होती है और इंसान को रहमत व बरकत की प्राप्ति भी होती है। जिन जगहों पर खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाहमार्केट खलीफाबाग ने अलाव की व्यवस्था की है उनमें स्टेशन चौक, खलीफाबाग, तातारपुर चौक, हुसैनपुर चौक, कचहरी चौक, घंटाघर, तिलकामांझी, सराय, नाथनगर और परवत्ती शामिल है।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें