expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bhagalpur News:एनटीपीसी कहलगांव में 72वां गणतंत्र दिवस समारोह पूरे उमंग व उत्साह से मनाया गया, सुरक्षा का नहीं है कोई विकल्प - कार्यकारी निदेशक



ग्राम समाचार, भागलपुर। एनटीपीसी कहलगांव में 72वाँ गणतंत्र दिवस देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत होकर पूरे उमंग व उत्साह से मनाया गया। इस समारोह का शुभारम्भ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वी सुदर्शन बाबू कार्यकारी निदेशक (कहलगांव) ने प्रशासनिक भवन परिसर में तिरंगे झंडे को फहराकर किया। वी सुदर्शन बाबू ने उपस्थित विभागाध्यक्ष  एवं  वर्चुअल रूप से जुड़े कर्मियों को संबोधित करते हुए एनटीपीसी परियोजना द्वारा किए जा रहे उल्लेखनीय कार्यों तथा भावी योजनाओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि कंपनी तथा खुद के हित के लिए सुरक्षा सर्वोपरि है। सुरक्षा का कोई विकल्प  नहीं है। कृपया व्यक्तिगत और व्यावसायिक मोर्चे पर कोई भी कार्य करते समय सुरक्षा सुनिश्चित करें। सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और पिछले वर्ष एनटीपीसी कहलगांव को ग्रीन टेक सेफ्टी अवार्ड मिलना इस बात को यथार्य करता है। मैं काफी आश्वस्त हूं कि हमारी टीम किसी भी चुनौती के साथ आगे बढ्ने के लिए काफी  अनुकूल एवं ऊर्जावान है। हाल ही में फोर्ब्स  द्वारा प्रकाशित फोर्ब्स वर्ल्डस बेस्ट एम्प्लायर - 2020 में सार्वजनिक क्षेत्र के भारतीय उपक्रमों में देश की सबसे बड़ी विद्युत उत्पादक कंपनी एनटीपीसी का नाम प्रथम स्थान पर दर्ज किया गया है जो हमारे कार्य संस्कृति को गौरव प्रदान करता है। एनटीपीसी ग्रुप  द्वारा बीते 18 जनवरी को 1 बिलियन  से ज्यादा बिजली उत्पादन करना हमारे पावर स्टेशन  के संचालन में एक्सीलेंस  को प्रमाणित करता है। उन्होंने इस विशेष अवसर पर बताया कि विद्युत उत्पादन के साथ-साथ इस क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के प्रति भी हमारा प्रयास नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत निरंतर जारी है। उन्होंने कहा कि सीएसआर  के तहत कहलगांव गंगा घाट पर 3 चेंजिंग रुम नगरपालिका कहलगाँव को हस्तांतरित किया गया। स्वच्छता अभियान  के तहत आदिवासी बहुल चांदीपुर पहाड़िया और कुतुबपुर पहाड़िया  गाँव में सामुदायिक   शौचालय बनाया गया। कहलगाँव के  विभिन्न सरकारी और सामाजिक स्थल पर लोगों की सुविधा के लिए आरसीसी चेयर्स  स्थापित किया गया है। एनटीपीसी कहलगांव सीएसआर  के तहत सामूहिक विकास के लिए दायित्ववद्व है एवं आने वाले समय में सीएसआर  के तहत सतत विकास की दिशा में निरंतर कार्य करेगी। इस अवसर पर वी सुदर्शन बाबू ने उपस्थित विभागाध्यक्ष की उपस्थिति में कर्मचारियों को उनके संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए ईडी अवार्ड्स से सम्मानित कर कर्मियों का  मनोबल बढ़ाया। कार्यक्रम के दौरान कोविड -19 के सभी प्रोटोकॉल का अनुपालन किया गया।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें