expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Bihar News: मुख्यमंत्री ने आई०जी०आई०एम०एस० से बिहार में करोना वैक्सीन की शुरुआत की

 ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज आई०जी०आई० एम० एस० पटना से बिहार में करोना वैक्सीनेशन की शुरुआत की। आज बिहार के 300 सेंटरों पर एक साथ टीकाकरण अभियान की शुरुआत हुई। हर सेंटर पर प्रतिदिन एक सौ लोगों को करोना का टीका लगाया जाएगा। आज पहले दिन बिहार में 30000 लोगों को टीका लगाया जाएगा। मुख्यमंत्री के समक्ष आई० जी० आई० एम० एस० के सफाई कर्मी राम बाबू को करोना का पहला टीका लगाया गया। राम बाबू के बाद एंबुलेंस चालक अमित कुमार, लैब टेक्नीशियन 

सोनू पंडित, सनंत कुमार एवं करणवीर सिंह राठौर को भी टीका लगाया गया। मुख्यमंत्री ने टीका लगवाने वालों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि, आज से बिहार में वैक्सीनेशन की शुरुआत हुई है। हम लोग इस अवसर पर यहां उपस्थित हैं। देश की तरह बिहार में भी करना वैक्सीनेशन की पूरी तैयारी की गई है। मुख्यमंत्री ने आई० जी० आई० एम० एस० में बनाए गए ऑब्जरवेशन रूम से वेबकास्टिंग के माध्यम से विभिन्न केंद्रों पर लगाए जा रहे करोना टीका अभियान का जायजा लिया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने आई०जी०आई०एम०एस० कैंपस में एक पौधा भी लगाया। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, विधायक संदीप चौरसिया, मुख्य सचिव दीपक कुमार, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा, कार्यपालक निदेशक राज्य स्वास्थ्य समिति मनोज कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, जिलाधिकारी पटना चंद्रशेखर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक पटना उपेंद्र शर्मा, आई०जी०आई०एम०एस० के निदेशक डॉक्टर एन आर विश्वास, मेडिकल सुपरिटेंडेंट मनीष मंडल सहित स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवादाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें