Rewari News : प्रत्याशी विजय राव और निर्मला राव ने वार्डों में किया डोर टू डोर, कृष्णा नगर और राजीव नगर में मिला अपार जनसमर्थन

 


रेवाड़ी,20 दिसंबर । आज नगर परिषद पूर्व चेयरमैन विजय राव ने अपने वार्ड नंबर 20 और वार्ड नंबर 19 के अंतर्गत आने वाले कृष्णा नगर और वार्ड नंबर 19 के राजीव नगर ढकका बस्ती का अपने समर्थको के साथ चुनावी दौरा किया और उन्होने कहा कि अगर निर्मला राव नगर परिषद् चेयामैन बनी तो वार्ड मे रूके हुए सभी विकास कार्य पूरे होगें। उन्होने वार्ड में रुके हुए काम को पूरा कराने का आश्वासन दिया । उन्होंने कहा कि यह वार्ड मेरा अपना वार्ड है जिसने ना केवल मुझे नगर पार्षद बनाया है बल्कि मुझे दो बार नगर परिषद्  चेयरमैन भी बनाया है । उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी निर्मला राव ने वार्ड नंबर 25 के बाहरी इलाके और वार्ड नंबर 2 के टिपि स्कीम का दौरा किया जहां पर उन्हें वार्डवासियो से अच्छा समर्थन मिल रहा है और उनकी पत्नी निर्मला राव ने कहा कि अगर वे चेयरमैन बनी तो शहर के बाह र के वार्डो का विशेष ध्यान रखा जायेगा । रामसिंहपूरा में टूटी हुए सड़को  को पक्का किया जायेगा I पूर्व नगर परिषद् चेयरमैन विजय राव ने कहा कि यह पब्लिक है सब जाानती है। उन्हे और उनकी पत्नी को पब्लिक से जो सर्मथन मिल रहा है वह हमारी उम्मीद से ज्यादा है और जनता अगर इसी तरह हमारा समर्थन करती रही तो हम चुनाव से पहले ही जीत के प्रति सुरक्षित हो जायेगे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें