expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : मैं नही मेरा चुनाव रेवाडी की जनता लड रही : ये जीत रेवाडी की जनता की होगी : विक्रम यादव



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाडी। नगर परिषद से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी विक्रम यादव आज उत्साहित दिखाई दी, मौका था रेवाडी शहर में विशाल डोर टू डोर का। पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव व विधायक चिरंजीव राव की उपस्थिति में हुए इस डोर टू डोर में लगभग पूरे शहर के लोग मौजूद रहे। कांग्रेसी नेताओं का पूरे शहर में जगह जगह पर स्वागत हुआ। विक्रम यादव ने कहा कि हजारों के हुजूम ने मुझे अपने प्यार और अपार जनसमर्थन से जीवन भर के लिए ऋणी कर दिया। आज जो प्यार सडकों पर उमडा है अगर वही नतीजों में बदला तो प्रतिद्वंद्वियों की जमानज जब्त तय है। अपनी अपील में विक्रम यादव ने कहा कि मैं नही यह चुनाव रेवाडी की जनता लड रही है और यह जीत भी रेवाडी की जनता की होगी। 



कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि रेवाडी की जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया है और मुझे आशा है कि रेवाडी की जनता इस बार विक्रम यादव को भी आश्ीर्वाद देगी। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपके हकों की लडाई के लिए विक्रम यादव दिन रात एक कर देगीं। चिरंजीव राव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जीत होने पर मैं विधायक और चेयरपर्सन विक्रम यादव मिलकर शहर की बरसाती पानी की समस्या का हल, पीले और गुलाबी कार्ड बनवाना, महिला सुरक्षा, परिषद से भष्ट्राचार का खात्मा, आवारा पशु मुक्त शहर, सुरक्षा की दृष्टि से हर चौक चोराहा पर सीसीटीवी कैमरे, अच्छे रोड, पीने के पानी की व्यवस्था, बेहतर सिवरेज सिस्टम और बुढापा व विधवा पेशन घर बैठे बनवाने का काम करेगें। इसलिए आने वाली 27 दिसंबर को विक्रम यादव को हाथ के निशान पर ज्यादा से ज्यादा मत डालकर भारी मतों से जीताएं। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें