Rewari News : विश्वविद्यालय ने अभ्यर्थियों के लिए अर्थशास्त्र विभाग में रिक्त सीटों के लिए मांगे आवेदन

ग्राम समाचार : रेवाड़ी : विश्वविद्यालय मीरपुर ने अर्थशास्त्र विभाग में स्नातकोतर कोर्स में सत्र 2020-21 के लिए रिक्त सीटों पर दालिखे के लिए आवेदन मांगने के लिए शैड्यूल जारी कर दिया है जो इस प्रकार है: आफलाइन आवेदन भरने की आरम्भ तिथि दिनांक 24.12.2020 तथा सम्बन्धित विभाग में आवेदन पत्र की हाॅर्ड काॅपी सहित सभी दस्तावेज जमा करने की अन्तिम तिथि दिनांक 29 दिसम्बर और वरीयता सूची दर्शाने की तिथि दिनांक 29 दिसम्बर को सायं 05 बजे के बाद और फिजिकल काउसंलिंग की तिथि दिनांक 30 दिसम्बर और  फिजिकल काउंसलिंग के बाद यदि रिक्त सीटें रहती है तो दिनांक 30 दिसम्बर को सायं 05 बजे के बाद दर्शाया जाएगा और ओपन फिजिकल काउंसलिंग की तिथि दिनांक 31 दिसम्बर, 2020 निर्धारित की गई है।

नोट: कैटेगरी के हिसाब से फीस और दाखिल से सम्बन्धित दिशा-निर्देशों की अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वैबसाइट ूूू www.igu.ac.in पर लाॅग इन करके जानकारी प्राप्त कर सकते है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें