Rewari News : अवैध हथियार सहित एक आरोपी गिरफतार एक देशी कट्टा बरामद किया

थाना धारुहेडा पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से एक देशी कट्टा बरामद किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान गुरुग्राम के जसात निवासी उमेश कुमार के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की शनिवार की शाम पुलिस को सुचना मिली की उमेश कुमार पुत्र श्री हरद्वारी निवासी जसात जिला गुरूग्राम के पास एक अवैध देशी कटटा है, जिसके चेहरे पर ढाढी मुंछ है अवैध कटटा सहित गणपती प्लाजा बास रोड धारूहेडा के पास घुम रहा है। पुलिस को मिली सुचना पर बताई गई जगह पर रैड कि गई तो वंहा पर बताये गये हुलिया का एक व्यक्ति खडा हुआ दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर वापिस मुडकर भागने लगा तो पुलिस ने उस शक्स को काबू करके नामपता पुछा तो उसने अपना नाम उमेश कुमार पुत्र श्री हरद्वारी लाल निवासी जसात थाना पटौदी जिला गुरूग्राम बताया। काबू किए गए व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास एक देशी कट्टा बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ थाना धारुहेडा मे शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।  

 

मोबाईल चोरी करने वाले आरोपी को किया गिरफतार, मोबाईल भी किया बरामद-



थाना माडल टाऊन रेवाडी पुलिस ने मकान से मोबाईल चोरी करने के मामले मे एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से चोरी किया हुआ मोबाईल भी बरामद कर लिया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान खानपुर दिल्ली निवासी अजय के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया है कि शिकायतकर्ता शब्बीर शेख ने शिकायत मे बतलाया है कि वह सरस्वती विहार रेवाडी मे किराए पर रहता है। 05 दिसम्बर को सुबह वह अपने कमरे मे सोया हुआ था ओर मोबाईल को तकिए के निचे रखा हुआ था, जिसको कोई व्यकित चुरा कर ले गया है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि। पुलिस ने जांच मे आरोपी को सुराग लगाकर आरोपी अजय पुत्र बंशी लाल निवासी ब्लाक ए खानपुर दिल्ली को गिरफतार करके उसके कब्जा से चोरी किया हुआ मोबाईल भी बरामद कर लिया है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।   

 

 

सट्टा खाईवाली करने वाला एक आरोपी गिरफतार. 1050 रुपए किए बरामद-

थाना माडल टाऊन रेवाडी पुलिस ने सट्टा खाई वाली करने वाले एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से कुल 1050 रुपए बरामद किए है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान जिला पन्ना (म प्र) सिमरिया गुलाबसिह हाल किराएदार शान्ति लोक के सामने निवासी विक्रम सिंह के रुप मे हुई है।  जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को शनिवार को गस्त के दौरान सुचना मिली की गांव ढालियावास जोहड़ के पास विक्रम नाम के लड़के ने चाउमीनमौमोज की दुकान कर रखी है इस दुकान की आड़ मे वह सट्टा खाई वाली का काम करता है इस समय वह अपनी दुकान के आगे नम्बरो पर लोगो के पैसे लगाकर सट्टा खाईवाली कर रहा है । पुलिस को मिली सुचना पर तुरन्त बताई जगह पर रैड कि गई तो वंहा पर एक शक्स को काबु करके नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम विक्रम सिह S/O सन्तोष सिह राजपुत R/O गांव सिमरिया गुलाबसिह थाना पवई जिला पन्ना (म प्र) हाल किरायेदार शान्ति लोक के सामने रेवाडी बताया। जिसकी तलाशी लेने पर सट्टा पर्चा व 1050 रुपये बरामद हुए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना माडल टाऊन रेवाडी मे जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है। बाद कार्यवाही आरोपी को पुलिस बेल पर छोड दिया गया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें